पीसी ज्वैलर ने उपभोक्ताओं के लिए फेस्टिव स्कीम की घोषणा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 12, 2018

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा और विश्वसनीय ज्वैलरी ब्रांडों में से एक पीसी ज्वैलर ग्राहकों के लिए ज्वैलरी खरीदने के अनुभव को नए आयाम देने में हमेशा आगे रहता है। त्योहारों के इस मौसम में पीसी ज्वैलर ने दशहरा और दिवाली से पहले ग्राहकों के लिए सेल स्कीम की घोषणा की है। 

 

इस स्कीम के तहत ग्राहक डायमंड ज्वैलरी तथा गोल्ड व सिल्वर ज्वैलरी एवं आर्टिकल्स के मेकिंग चार्जिस पर 30 प्रतिशत तक छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह भारतव्यापी स्कीम 10 अक्टूबर 2018 से शुरु हुई है और 18 नवंबर 2018 तक जारी रहेगी।

 

पीसी ज्वैलर के प्रबंध निदेशक श्री बलराम गर्ग ने कहा, ’’त्योहारों का यह मौसम आरंभ होने पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं कि आगामी पर्व आपके जीवन में समृद्धि लेकर आएं। त्योहारों के इस मौसम को आभूषण खरीदने का शुभ समय माना जाता है। ग्राहक भी त्योहारों के मौके पर कुछ विशेष पेशकश की तलाश करते हैं और इस सीज़न में हम उन्हें कुछ ऐसा पेश करना चाहते हैं जिसे वे बहुत पसंद करेंगे। इसलिए हमने अपनी सेल स्कीम लांच की है जो सारे भारत में हमारे शोरूमों और हमारे ऑनलाइन पोर्टल- पर उपलब्ध है।’’

 

सभी पीसी ज्वैलर शोरूम ऐसे विशिष्ट डिजाइन प्रस्तुत करेंगे जिन्हें बाजार में पहले नहीं देखा गया होगा। उपभोक्ता चांदी, सोने व हीरों से बने हारों के सैट, कान की बालियों, अंगूठियों, चूड़ियों, कड़ों व ज़ंजीरों की व्यापक रेंज में से चयन कर सकते हैं। तथा खुद के लिए या परिजनों-मित्रों के लिए दिवाली के उपहार खरीद सकते हैं।

 

पीसी ज्वैलर के बारे में 

पीसी ज्वैलर लिमिटेड भारत की अग्रणी आभूषण कंपनियों में से एक है। यह बीएसई लिमिटेड व नेशनल स्टॉक ऐक्सचेंज पर सूचीबद्ध है। कंपनी स्वर्ण आभूषण, डायमंड ज्वैलरी और अन्य गहनों की विस्तृत रेंज पेश करती है; हीरे के गहनों तथा विवाह हेतु आभूषणों पर पीसी ज्वैलर का विशेष ध्यान रहता है। देश के 73 शहरों में कंपनी के 90 शोरूम हैं। आज देश के अग्रणी ज्वैलरी ब्रांडों में से एक पीसीजे डायमंड, स्टोन, गोल्ड, पोल्की और कुंदन के विविधतापूर्ण संग्रहों को प्रस्तुत करता है। पीसीजे के शोरूमों को आधुनिक डिजाइन व इनोवेशन के लिए जाना जाता है। पीसीजे के शोरूम विवाह और विशेष आयोजनों के लिए सर्वश्रेष्ठ संग्रहों से सुसज्जित हैं। पीसी ज्वैलर के पास विशिष्ट ज्वैलरी विनिर्माण क्षमताएं भी हैं जो भारत और विदेशों मे ब्रांड की बिक्री हेतु आवश्यकतापूर्ति करती हैं। 

अतिरिक्त विवरण के लिए कृपया विज़िट करें- www.pcjeweller.com

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana