Black Panther 2 Trailer | ब्लैक पैंथर 2 का ट्रेलर देखकर भावुक हुए लोग, Chadwick Boseman को किया याद

By रेनू तिवारी | Jul 24, 2022

ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर (Black Panther: Wakanda Forever) मार्वल कॉमिक्स के चरित्र ब्लैक पैंथर पर आधारित एक आगामी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है। मार्वल स्टूडियो (Marvel Studios) द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित, यह ब्लैक पैंथर (2018) की अगली कड़ी है और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में 30वीं फिल्म होने का दावा करती है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को देख कर लोग भावुक भी नजर आये क्योंकि ब्लैक पैंथर और वकंडा के राजा को अब वह इस फिल्म में नहीं देख पाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: ड्रीमी वेकेशन पर KGF स्टार यश ने दिखाया अपना SWAG वाला अवतार, इंटरनेट खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

 

आपको बता दें कि चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का कैंसर के कारण 2020 में निधन हो गया था। मार्वल स्टूडियो ने कहा था कि वह ब्लैक पैंथर की अगली कड़ी में चैडविक बोसमैन को रिप्लेस नहीं करेंगे। अगली कड़ी में वकांडा की नयी कहानी को दिखाया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Karan Johar पर लगा Sara के खिलाफ जाकर Janhvi को फेवर करने का आरोप, निर्माता ने दी सफाई


ब्लैक पैंथर 2 का ट्रेलर वकांडा फॉरएवर: मार्वल स्टूडियोज 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' के पहले ट्रेलर में प्रशंसकों को वकंडा वापस ला रहा है। फिल्म का निर्देशन रयान कूगलर द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने जो रॉबर्ट कोल के साथ पटकथा का सह-लेखन किया, और लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो, दानई गुरिरा, विंस्टन ड्यूक, फ्लोरेंस कसुम्बा, डोमिनिक थॉर्न, माइकला कोएल, टेनोच हुएर्टा, मार्टिन फ्रीमैन, और एंजेला बैसेट ने अभिनय किया। 


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज