Karan Johar पर लगा Sara के खिलाफ जाकर Janhvi को फेवर करने का आरोप, निर्माता ने दी सफाई

Karan Johar
Instagram
एकता । Jul 24, 2022 4:28PM
फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान करण से कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर का पक्ष लेने पर सवाल पूछा गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए निर्माता ने कहा, "ये बिलकुल भी सही नहीं है, मैं दोनों के साथ अच्छा बर्ताव कर रहा था, सभी ने इस बात को गलत नजरिए से देखा है।"

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सातवें सीजन की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। कॉफी विद करण के इस सीजन के अबतक तीन एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हुए चुके हैं, जो कि काफी मजेदार और धमाकेदार थे। शो के दूसरे में एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने शिरकत की थी। एपिसोड के प्रसारित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने शो के होस्ट करण जौहर पर जान्हवी कपूर का पक्ष लेने का आरोप लगाया था। अब फिल्म निर्माता ने खुद पर लगे इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है।

इसे भी पढ़ें: ड्रीमी वेकेशन पर KGF स्टार यश ने दिखाया अपना SWAG वाला अवतार, इंटरनेट खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

दोनों के साथ कभी भेदभाव नहीं कर सकता

फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान करण से कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर का पक्ष लेने पर सवाल पूछा गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए निर्माता ने कहा, "ये बिलकुल भी सही नहीं है, बल्कि मुझे तो जान्हवी के लिए बुरा लग रहा था क्योंकि वो रैपिड फायर राउंड और गेम राउंड दोनों हार गई थी। मैं दोनों के साथ अच्छा बर्ताव कर रहा था, सभी ने इस बात को गलत नजरिए से देखा है।" करण ने आगे कहा, "मैं सारा और जाह्नवी को उनके बचपन से जानता हूँ, ऐसे में मैं किसी एक का फेवर लेने की बात सोच भी नहीं सकता हूँ। मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूँ और मैं कभी भी उनके साथ भेदभाव नहीं कर सकता हूं, कभी भी नहीं।"

इसे भी पढ़ें: स्टाइलिश स्टार Allu Arjun ने शानदार तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया खुशी का जबरदस्त डोज

सारा अली खान का फिल्मी करीयर

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'केदारनाथ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। इसके बाद अभिनेत्री सिम्बा, लव आज कल, कुली नंबर 1 और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सारा अली खान के आगे के प्रोजेक्ट की बात करें तो वह विक्रांत मेस्सी के साथ 'गैसलाइट' में और विक्की कौशल के साथ बिना टाइटल वाली फिल्म में नजर आएँगी।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल हुए Asim Riaz, शेयर की न्यूड तस्वीर, देखकर लोगों ने बताया सस्ता Ranveer Singh

जान्हवी कपूर का फिल्मी करीयर

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह फिल्म 'रूही' और 'गुंजन सक्सेना' में नजर आईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री के पास ‘गुड लक जेरी’, 'मिस्टर और मिसेज माही' और 'बवाल' जैसी फिल्में हैं। जान्हवी कपूर अभीतक ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आईं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन-फॉलोविंग काफी तगड़ी है।

अन्य न्यूज़