शाह के बचाव में उतरे राणा, बोले- सभी को है मन की बात साझा करने का अधिकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 24, 2018

बलरामपुर। देश के हालात के बारे में मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के हाल के बयान को लेकर दी जा रही तीखी प्रतिक्रियाओं के बीच अभिनेता आशुतोष राणा ने शाह का बचाव करते हुए रविवार को कहा कि अपनी बात रखने पर किसी का 'सामाजिक ट्रायल' नहीं होना चाहिए। यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे राणा ने संवाददाताओं से कहा कि सभी लोगों को अपने मन की बात साझा करने का अधिकार है और स्वतंत्रता का मतलब भी यही होता है। देश में अगर कोई अपने मन की बात रखता है तो क्या उसका सामाजिक ट्रायल होना चाहिए?

इसे भी पढ़ें: शाह को देश में लगता है डर, कहा- इंसान से ज्यादा गाय किमती

उन्होंने कहा कि घर या परिवार के सदस्य की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आती है तो उस पर विचार होना चाहिये। मन की बात कहने पर इस तरह के विवाद खड़ा करने से क्या देश की अर्थव्यवस्था सुधर जाएगी या आमदनी बढ़ जाएगी। राणा ने कहा कि इस तरह के विवाद करने से क्या रोजगार बढ़ सकता है? इसलिये हम सबको किसी के मन की बात का सामाजिक ट्रायल नहीं करना चाहिए बल्कि उन बातों को गम्भीरता से सुनना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: नसीरुद्दीन के बयान पर पाक खुश, इमरान खान ने मोदी पर कसा तंज

गौरतलब है कि मशहूर अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि देश के हालात बहुत बुरे हैं और उन्हें इस पर गुस्सा आता है। उन्होंने कहा था कि हाल में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा में साफ़ देखा गया कि आज देश में गाय की जान की कीमत एक पुलिस अफसर की जान से ज्यादा है। समाज में चारों तरफ जहर फैल चुका है और अब इसे से रोक पाना मुश्किल है। शाह के बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।

 

प्रमुख खबरें

LSG vs KKR: प्लेऑफ में उम्मीदों को पुख्ता करने की कोशिश में लगे एलएसजी के सामने केकेआर की मजबूत चुनौती

NEET UG 2024: इस बार 24 लाख से अधिक उम्मीदवार परीक्षा देंगे, एनटीए चेकलिस्ट

महाज शतरंज खिलाड़ी ने राहुल गांधी को लेकर किया ये पोस्ट, कहा- मेरे मजाक को विशेषज्ञता के रूप में नहीं...

Eye Lashes Extension: आई लैशेज एक्सटेंशन करवाते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना हो सकता है नुकसान