भाजपा के गुजरात किले में सेंध लगाने में लोगों ने आप की मदद की, अगली बार जीत की उम्मीद: केजरीवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 08, 2022

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुजरात किले में सेंध लगाने में मदद के लिए राज्य के लोगों को बृहस्पतिवार को धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद जताई। केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि आप ने गुजरात में ज्यादा सीट नहीं जीती हैं लेकिन उसे मिले मतों ने उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने में मदद की।

इसे भी पढ़ें: Gujarat Election के नतीजों पर बोले केजरीवाल, भाजपा का किला भेदने में सफल रहे, अगली बार जीतेंगे

उन्होंने कहा, राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने में मदद करने के लिए मैं गुजरात के लोगों का शुक्रगुजार हूं। बहुत कम दलों को यह दर्जा मिला है और अब हम उनमें से एक हैं। हमारी पार्टी केवल 10 साल पुरानी है। गुजरात में आप ने अब तक चार विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है और एक सीट पर आगे चल रही है, जहां भाजपा भारी जीत की ओर अग्रसर है। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात को भाजपा का किला माना जाता है और राज्य के लोगों ने इसमें सेंध लगाने में आम आदमी पार्टी (आप) की मदद की है।

इसे भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: सोनिया गांधी का 4 दिवसीय राजस्थान दौरा, राहुल, प्रियंका रणथंभौर पहुंचे

उन्होंने कहा, उम्मीद है, अगली बार हम इसे जीतने में सफल होंगे। केजरीवाल ने यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी और नेताओं ने कभी भी कीचड़ उछालने या गाली-गलौज की राजनीति नहीं की। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने केवल सकारात्मक चीजों और दिल्ली तथा पंजाब में पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात की, जहां आप सत्ता में है।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा