राहुल कर रहे ध्रुवीकरण, संघ-भाजपा को कड़ी टक्कर मिलेगीः एंटनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 12, 2018

कोच्चि। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके एंटनी ने दावा किया है कि भारत को एक धर्म पर आधारित देश में बदलने में लगे संघ परिवार को हराने के लिए उनके पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘‘लोगों का ध्रुवीकरण’’ हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगला आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले ‘‘आरएसएस, भाजपा एवं दूसरे संघ परिवार संगठनों और राहुल के नेतृत्व वाले धर्मनिरपेक्ष गठबंधन के बीच’’ सीधा-सीधा मुकाबला होगा।

 

पूर्व रक्षा मंत्री ने रविवार को कहा, ‘‘राहुल गांधी उस पक्ष नेता हैं जो मोदी के नेतृत्व वाले गठबंधन को हराना चाहता है। गांधी के नेतृत्व में देश में बहुत तेजी से लोगों का ध्रुवीकरण हो रहा है।’’ उन्होंने केरल कांग्रेस के मुखपत्र ‘वीक्षनम’ द्वारा आयोजित एक समारोह में कहा, ‘‘आमतौर पर (आम) चुनाव मई महीने में होता है। लेकिन इतना इंतजार करने की जरूरत नहीं है। ऐसा लगता है कि इस साल नवंबर के बाद किसी भी समय चुनाव हो सकते हैं।’’ 

 

बाद में एंटनी ने समारोह से इतर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान केंद्र सरकार से राफेल लड़ाकू विमानों की कीमत से जुड़़ी शर्त एवं नियमें सार्वजनिक करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती संप्रग सरकार द्वारा की गयी रक्षा खरीदों की गहन संसदीय जांच की गयी थी।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज