यौन उत्पीड़न करने वाले लोगों को इसकी कीमत चुकानी होगी: सैफ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 14, 2018

 मुम्बई। बालीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि वह मी टू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न की अपनी कहानियों को साझा करने वाली महिलाओं के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े है क्योंकि वह उनकी उस पीड़ा को बखूबी समझते है, जिससे वे गुजरी हैं। सैफ ने कहा कि उन्होंने कई साल पहले उत्पीड़न का सामना किया था लेकिन वह यौन प्रकृति का नहीं था। सैफ ने कहा, ‘‘मेरे करियर में मेरा भी उत्पीड़न हुआ है, यह यौन प्रकृति का नहीं था, लेकिन 25 वर्ष पहले मुझे सताया गया था और मैं अब भी उसे लेकर गुस्से में हूं।’’ 

 

उन्होंने कहा,‘‘ज्यादातर लोग अन्य लोगों को नहीं समझते है। अन्य लोगों के दर्द को समझना बहुत मुश्किल है। मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं क्योंकि मैं आज महत्वपूर्ण नहीं हूं। यहां तक कि जब मैं सोचता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ, तब मुझे गुस्सा आ जाता है। आज, हमें महिलाओं का ध्यान रखना है।’’ सैफ ने कहा कि अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए, चाहे क्यों नहीं वे पुराने मामले में दोषी पाए जाएं।

 

‘‘हमशक्ल’’ फिल्म की उनकी सह-कलाकार बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता ने 2014 में आई इस फिल्म के सेट पर निर्देशक साजिद खान के ‘‘असभ्य’’ व्यवहार के बारे में हाल ही में खुलासा किया था। बिपाशा ने कहा था कि वह महिलाओं के प्रति साजिद के व्यवहार से नाराज थी जबकि ईशा ने खुलासा किया था कि उनसे उनकी बहस हुई थी।गौरतलब है कि तीन अभिनेत्रियों और एक पत्रकार ने साजिद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं। 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana