Pisaasu 2 के लिए Andrea Jeremiah का नाम फाइनल, Mysskin करेंगे फिल्म का निर्देशन

By रेनू तिवारी | Sep 19, 2020

अभिनेत्री-गायिका एंड्रिया जेरेमिया (Andrea Jeremiah) को निर्देशक मैसस्किन (Mysskin) की ब्लॉकबस्टर फिल्म, पिसासू (Pisaasu) की अगली कड़ी Pisaasu 2 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। Pisaasu की पहली सीरीज 2014 में रिलीज़ हुई थी। कुछ महीने पहले, ऐसी खबरें थीं कि अरुण विजय निर्देशक मैसस्किन के साथ काम करेंगे। उम्मीदें थी कि मैसस्किन की फिल्म Pisaasu 2 इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी। हालांकि, अब हम विश्वसनीय स्रोतों से सुनते हैं कि निर्देशक ने अरुण विजय की फिल्म पर काम शुरू करने से पहले एक और परियोजना करने का फैसला किया है।


 

मैसस्किन ने पिसासू 2 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए एंड्रिया जेरेमिया के कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर लिए हैं और यह एक आउट-एंड-आउट हॉरर थ्रिलर फिल्म होगी।  निर्देशक के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, "एंड्रिया जेरेमिया के साथ मैसस्किन की परियोजना पिसासू की अगली कड़ी होगी। 

सूत्र ने कहा, प्री-प्रोडक्शन का काम तेज गति से आगे बढ़ रहा है और अक्टूबर के पहले सप्ताह में फिल्म के फर्श पर जाने की संभावना है। जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी। हम यह भी सुनते हैं कि मैसस्किन इस फिल्म को पूरा करने के बाद ही अरुण विजय के प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे।


पिसासू का निर्माण निर्देशक बाला ने अपने होम बैनर बी स्टूडियोज के तहत किया था। फिल्म में नागा, राधा रवि, कल्याणी नटराजन, हरीश उथमन और राज कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई

थी। फिल्म को बाद में कन्नड़ में रक्शी और हिंदी में नानू की जानू के रूप में बनाया गया।


प्रमुख खबरें

Jharkhand में 110 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी, शराब और मादक पदार्थ जब्त

Ahmednagar का नाम बदलकर Ahilyanagar करने का काम मोदी के तीसरे कार्यकाल में पूरा होगा : Fadnavis

Maharashtra: व्यक्ति ने ईवीएम में आग लगाने की कोशिश की, अधिकारियों का पुनर्मतदान से इनकार

संविधान बदलने के लिए 400 से ज्यादा सीट जीतना चाहती है भाजपा : Uddhav Thackeray