केंद्र में मजबूत सरकार चाहने वाले दलों को NDA के साथ आना चाहिए: पीयूष गोयल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 06, 2019

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक रैली को संबोधित करने से पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को कहा कि केंद्र में मजबूत सरकार चाहने वाले दलों को राजग के साथ आना चाहिए। तमिलनाडु में भाजपा के चुनाव प्रभारी गोयल ने कहा कि विभिन्न दलों के साथ चर्चा जारी है और उन्होंने केंद्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल होने के लिए डीएमडीके से एक परोक्ष अपील भी की। डीएमडीके के अन्नाद्रमुक नीत मोर्चा से हाथ मिलाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हमेशा ही कुछ आश्चर्यजनक चीजें होती हैं और मैं अप्रत्याशित चीजों के लिए इंतजार करना पसंद करता हूं।’’ राज्य में सत्तारूढ़ दल ने डीएमडीके के साथ गठबंधन करने के लिए कई दौर की वार्ता की थी।

 

गोयल ने अप्रत्यक्ष रूप से अपील करते हुए कहा कि सभी दल जो भारत पर आतंकवादियों या किसी अन्य के हमले का जवाब देने के लिए एक मजबूत एवं स्थिर सरकार और नेता चाहते हैं, उन्हें राजग के बैनर तले एकजुट होना चाहिए। साथ मिल कर चुनाव लड़ने का समझौता होने के बाद अन्नाद्रमुक नीत मोर्चा यहां अपनी प्रथम रैली कर रहा है। भाजपा और पीएमके भी मोर्चा के सहयोगी दल हैं। ।

 

इसे भी पढ़ें: हवाई हमले का राजनीतिकरण कर रही है भाजपा: चिदंबरम

 

गोयल ने रैली की तैयारियों की समीक्षा के लिए कांचीपुरम जिले के वंदलुर रवाना होने से पहले कहा, ‘‘हम उन सभी का स्वागत करते हैं जो राष्ट्रवादी सिद्धांतों में यकीन रखते हैं, जो एक मजबूत और विकसित भारत में यकीन रखते हैं और जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदृष्टिपरक नेतृत्व का समर्थन करना चाहते हैं।’’ पंजाब के महा अधिवक्ता अतुल नंदा ने अदालत को सूचित किया था कि करीब 85 ट्रेनों को रद्द किया गया या उनके मार्ग में परिवर्तन किया गया है, जिससे तकरीबन 85,000 यात्री प्रभावित हुए हैं।

प्रमुख खबरें

न्यूयॉर्क के ‘Times Square’ पर 500 से अधिक महिलाओं ने भिन्न शैलियों की साड़ियों का प्रदर्शन किया

Manohar Lal Khattar Birthday: आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे मनोहर लाल खट्टर, जानिए रोचक बातें

दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman