PK का नीतीश पर तंज, पूछा- डेढ घंटे के भाषण में दिल्ली हिंसा का जिक्र क्यों नहीं किया?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 02, 2020

पटना। चुनाव रणनीतिकार और जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान अपने भाषण में दिल्ली में हाल में हुई हिंसा का कोई जिक्र नहीं करने पर उनकी आलोचना की है। किशोर ने सोमवार को ट्वीट कर पटना के गांधी मैदान में रविवार को आयोजित जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कुमार के अपने डेढ घंटे से अधिक लंबे भाषण में दिल्ली में हुई हिंसा का जिक्र नहीं किए जाने पर उनकी आलोचना की।

इस रैली में कम लोगों के इकट्ठा होने पर कटाक्ष करते हुए कहा  पटना में जदयू कार्यकर्ता की “भारी भीड़” को सम्बोधित करते हुए नीतीश कुमार ने 200 सीटें जीतने का दावा किया लेकिन ये नहीं बताया कि 15 साल के उनके “सुशासन” के बावजूद बिहार आज भी देश का सबसे पिछड़ा और गरीब राज्य क्यों हैं?’’ 

इसे भी पढ़ें: बिहार में एकजुट है NDA, 243 विधानसभा सीटों में से 200 से अधिक सीटें जीतेगा: नीतीश

जदयू नेता और राज्य के मंत्री अशोक चौधरी ने जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में कम भीड़ को लेकर विपक्ष के कटाक्ष पर कहा, “यह एक सार्वजनिक रैली नहीं थी, बल्कि कार्यकर्ताओं की एक बैठक थी। जितना हमने उम्मीद की थी, उससे कहीं अधिक उपस्थिति रही। यद्यपि हम स्वीकार करते हैं कि व्यवस्था में कुछ कमियाँ थीं।’’ उन्होंने कहा “शामियाने की व्यवस्था की जानी चाहिए थी क्योंकि धूप कडी थी और लोग खुले में खड़े होने में असहज महसूस कर रहे थे।’’ चौधरी ने कहा  उपस्थित लोगों के लिए अधिक कुर्सियाँ लगाई जानी चाहिए थीं और वाहनों का पडाव आयोजन स्थल से बहुत दूर नहीं किया जाना चाहिए था। 

प्रमुख खबरें

PoK में झड़पों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्थानीय मुद्दों के हल के लिए समिति गठित की

कांग्रेस ‘परिवारवाद मोह’ में फंस गई है: नायब सिंह सैनी

Madhya Pradesh : नशे के आदी व्यक्ति ने पिता की हत्या की, मां को जख्मी किया

भाजपा लोकसभा चुनाव में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में विफल रही है : Uddhav