PM मोदी ने ग्रैमी जीत के लिए भारतीय-अमेरिकी फाल्गुनी शाह को ट्वीट कर दी बधाई

By निधि अविनाश | Apr 05, 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय-अमेरिकी गायक फाल्गुनी शाह को सर्वश्रेष्ठ बाल एल्बम श्रेणी में 'ए कलरफुल वर्ल्ड' के लिए ग्रैमी जीतने के लिए बधाई दी।पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, ग्रैमी में सर्वश्रेष्ठ बाल संगीत एल्बम का पुरस्कार जीतने पर फाल्गुनी शाह को बधाई। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

भारतीय-अमेरिकी गायिका फाल्गुनी शाह, जिन्हें फालू के नाम से भी जाना जाता है ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि, "आज के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। ग्रैमी प्रीमियर सेरेमनी के उद्घाटन के लिए प्रदर्शन करना कितना सम्मान की बात है, और फिर ए कलरफुल वर्ल्ड पर काम करने वाले सभी अविश्वसनीय लोगों की ओर से एक अवॉर्ड घर ले जाना, हम इस जबरदस्त जीत के लिए रिकॉर्डिंग अकादमी को धन्यवाद करते हैं। धन्यवाद,।

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर के बाद ग्रैमी में भी नहीं दी गई लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि, फैंस बोले- यह शर्मनाक है

इसके साथ ही फालू ने ग्रैमी पुरस्कार के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की है ग्रैमी अवार्ड्स 2022 में फालू ने लाल और गोल्डन रंग का गाउन पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सिंगर इस समय न्यूयॉर्क में स्थित है। इससे पहले वह एआर रहमान के साथ भी काम कर चुकी हैं।

 

प्रमुख खबरें

American Express गुरुग्राम में 10 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में खोलेगी अत्याधुनिक कार्यालय परिसर

‘वोट जिहाद’ का बयान देने वालीं Salman Khurshid की भतीजी का Akhilesh ने किया बचाव

JDS और BJP नेता महिलाओं का सम्मान करते हैं तो उन्हें पीड़िताओं से मिलने जाना चाहिए : Shivkumar

Ayodhya: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए रामलला के दर्शन, सरयू तट पर की आरती, हनुमानगढ़ी भी पहुंचीं