गुजरात में एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका प्रधानमंत्री मोदी का काफिला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 30, 2022

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय शुक्रवार को एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काफिला कुछ देर के लिए रुका। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा साझा की गई एक वीडियो में प्रधानमंत्री के काफिले में शामिल दो एसयूवी दिखाई दे रही हैं, और ये एसयूवी अहमदाबाद-गांधीनगर मार्ग पर एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए धीरे-धीरे बाईं ओर जा रही थीं। यह घटना उस समय हुई जब मोदी दोपहर में अहमदाबाद में दूरदर्शन केंद्र के पास अपनी जनसभा समाप्त करने के बाद गांधीनगर में राजभवन जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने वायु प्रदूषण से निपटने के लिए 15 सूत्री शीतकालीन कार्य योजना की घोषणा की

भाजपा की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा, ‘‘अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रुक गया।’’ गुजरात की अपनी यात्रा के दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को यहां थलतेज और वस्त्राल के बीच अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया और इसमें सफर भी किया। प्रधानमंत्री ने मेट्रो ट्रेन के पूर्वी-पश्चिमी गलियारे के कालूपुर स्टेशन पर परियोजना का उद्घाटन किया।

इसे भी पढ़ें: वायु प्रदूषण के लिए केजरीवाल ने पेश किया एक्शन प्लान, पराली को लेकर कही ये बात

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर मुंबई और अहमदाबाद के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखायी। मोदी शाम को एक जनसभा को संबोधित करने और प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में आरती करने के लिए बनासकांठा जिले जायेंगे।

प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया