जेवर एयरपोर्ट का 25 नवंबर को शिलान्यास करेंगे PM मोदी, काले कपड़ों में नहीं होगी किसी की भी एंट्री

By अनुराग गुप्ता | Nov 22, 2021

नोएडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 नवंबर को गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर में स्थित नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे। यह हवाई अड्डा राज्य में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना है। शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों जोरो-शोरों पर चल रही है और योगी सरकार ने इसकी समीक्षा भी की है। 

इसे भी पढ़ें: CAA की वापसी की उठी मांग, शायर मुनव्वर राणा ने कहा- दुश्मनी निकालने के लिए लाया गया है कानून ! 

काले कपड़ों में नहीं होगी किसी की भी एंट्री

शिलान्यास कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी का भाषण होगा। ऐसे में उनकी जनसभा में शामिल होने के लिए काले कपड़ों का इस्तेमाल करने से बचें। क्योंकि काले कपड़े, मास्क और टोपी समेत किसी भी काले कपड़े पहने हुए व्यक्ति को जनसभा में शामिल होने की इजाजत नहीं मिलेगी।

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक काले कपड़े, मास्क, टोपी समेत इत्यादि काले रंग का धारण किए हुए व्यक्ति को जनसभा में शामिल होने की इजाजत नहीं होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ लोग जेवर एयरपोर्ट के नाम को लेकर इसका विरोध कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को लेकर पुलिस अलर्ट पर है और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गौतम बुद्ध पुलिस ने उच्च स्तरीय बैठक भी की गई है। इसके अलावा करीब 5 हजार अतिरिक्त पुलिस बल की कार्यक्रम से पहले ही तैनाती कर दी जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: रामायण सर्किट स्पेशल ट्रेन में वेटरों की यूनिफार्म से हुआ हंगामा, संतो ने दी मोदी सरकार को चेतावनी 

वहीं तैयारियों की समीक्षा करने के बाद जिला सूचना अधिकारी राकेश सिंह चौहान ने बताया था कि मंत्री ने सभी संबंधित अधिकारियों को अपनी कार्य योजना को अंतिम रूप देने और यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि कार्यक्रम योजना के अनुसार आयोजित किया जाए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल के पास एक हेलीपैड, भूमि पूजन समारोह और जनसभा की तैयारियों की भी समीक्षा की।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की