संसद सत्र से पहले वाराणसी आएंगे PM मोदी, विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का कर सकते हैं निरीक्षण

By आरती पांडेय | Jul 10, 2021

वाराणसी सांसद नरेंद्र मोदी के मानसून सत्र के पहले वाराणसी दौरे पर आने की उम्मीद को पीएमओ से प्रधानमंत्री के आगमन को हरी झंडी मिल चुकी है। वाराणसी जिला प्रशासन ने 15 जुलाई को संभावित तिथि मानकर पीएम के दौरे की तैयारी शुरू कर दी है लेकिन मानसून को देखते हुए अभी भी तारीख पर मंथन जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी लगभग 8 महीने बाद काशी के दौरे पर आ रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री इस दौरे पर बनारस को 1200 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देने की उम्मीद जताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मॉडल ब्लाक सेवापुरी के निरीक्षण के साथ ही साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का निरीक्षण भी कर सकते हैं।  

इसे भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नई मंत्रिपरिषद वास्तव में पूरे भारत का प्रतिनिधित्व है: योगी आदित्यनाथ 

शुक्रवार को देर शाम तक पीएमओ कार्यालय और जिला प्रशासन के बीच तारीख को लेकर विचार चल रहा था पर पीएमओ की तरफ से 15 जुलाई का प्रस्ताव रखा गया है। जिला प्रशासन 17 या 18 जुलाई को आगमन का सुझाव दे रही है। पीएम मोदी अपने इस दौरे पर 755 करोड़ की 47 परियोजनाओं का लोकार्पण और 417 करोड़ रुपये की ढाई दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

प्रमुख खबरें

Paris Olympics 2024: खिलाड़ियों को मिल सकेगा शाकाहारी भोजन, यहां देखें पूरा मेन्यू

Laapataa Ladies की फूल भी पहुंची थी Met Gala 2024? कारपेट से वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक!

Newsroom | China-Bangladesh | पाकिस्तान को बर्बाद करने के बाद, अब बांग्लादेश के साथ पहली बार सैन्य अभ्यास करने जा रहा चीन, भारत की बढ़ेगी मुश्किलें!

महान फुटबॉलर माराडोना की गोल्डन बॉल ट्रॉफी की नीलामी, 1986 वर्ल्ड कप में मिली थी