PM मोदी कार्यकर्ताओं को देंगे संजीवनी, दो दिवसीय दौरे में रोड शो और जनसभा संभावित

By अमित मुखर्जी | Feb 23, 2022

सातवें चरण में काशी में मतदान होना हैं। कुछ सीटों पर काटे की टक्कर हैं। ऐसे में पीएम मोदी 27 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर काशी आ सकते हैं। 2200 कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद की योजना हैं। चुनावी मैनेजमेंट और बूथ प्रचार के बारे मे गुणमंत्र देंगे। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में प्रस्तावित कार्यक्रम हैं। कयास लगाया जा रहा हैं, जनसभा के लिए ऐसा स्थल खोजा जा रहा है जहाँ से पूर्वांचल साधा जा सके।

इसे भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री ! जैन मुनि की भविष्यवाणी- हो सकता है आप इन्हें CM के रूप में देखें

20 से 22 घंटे के प्रवास के दौरान पीएम मोदी रोड शो भी कर सकते हैं। पीएम का कार्यक्रम आज तय होने की उम्मीद जताई जा रही हैं। कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर कैंपेन के गुर भी देंगे। 9 जिलो के 54 सीटों पर आखरी सातवे चरण में मतदान होगा। पीएम मोदी जातिगत समीकरण को पूर्वांचल से तोड़ कर विकास का फार्मूला देना चाहते हैं। पूर्वांचल को पीएम मोदी काशी से साधेंगे। 2017 में अंतिम समय में पीएम मोदी ने रोड शो और जनसभा करके रुख को बदला था। संसदीय क्षेत्र में विकास के पैरा मीटर को वो और बढ़ाना चाहते हैं।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला