15 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी भारत के प्रधानमंत्री की बायोपिक

By रेनू तिवारी | Oct 10, 2020

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी, जो भारत के प्रधान मंत्री पर एक बायोपिक है, सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिलीज़ होगी। भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री की ये बायोपििक 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिट होने वाली पहली फिल्म बन जाएगी। सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स पर लिफ्ट लगी है।

 

इसे भी पढ़ें: रेखा तो सीधी होती है लेकिन रेखा भानु गणेशन की जिंदगी इतनी टेढ़ी क्यों ?

फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज सोशल मीडिया पर इसके दोबारा रिलीज होने की खबर की पुष्टि की। ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें ओबेरॉय को पीएम मोदी  के रूप में देखा जा सकता है।  उन्होंने लिखा, IN CINEMAS NEXT WEEK ... #PMNarendraModi अभिनीत #VivekAnandOberoi शीर्षक भूमिका में - अगले सप्ताह सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ होगी ... आधिकारिक पोस्टर ने नाटकीय रिलीज़ की घोषणा की।  सिनेमाघरों के पोस्ट लॉकडाउन में रिलीज होने वाली पहली फिल्म, #BeginAgain।

 

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार पिछले साल 24 मई को रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2.88 करोड़ रुपये कमाए। विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की शीर्षक भूमिका निभाई है, जिसमें नौ अलग-अलग रूप हैं। फिल्म में पीएम मोदी की एक रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने वाली गरीबी से यात्रा और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता बनने के सपर को दिखाया गया। फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, बरखा बिष्ट, राजेंद्र गुप्ता और जरीना वहाब भी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड से सन्यास लेने के बाद अब सना खान की आगे की क्या है प्लानिंग? जिंदगी में क्या नया करेंगी?


फिल्म में विवादों का हिस्सा था, जब शुरू में इसे अप्रैल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज़ किया गया था। भारत के चुनाव आयोग ने तब यह कहते हुए इस पर प्रतिबंध लगा दिया था कि राजनीतिक सामग्री वाले बायोपिक्स स्तर के खेल के लिए खतरा हैं।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America