बॉलीवुड से सन्यास लेने के बाद अब सना खान की आगे की क्या है प्लानिंग? जिंदगी में क्या नया करेंगी?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 10, 2020   10:38
बॉलीवुड से सन्यास लेने के बाद अब सना खान की आगे की क्या है प्लानिंग? जिंदगी में क्या नया करेंगी?

टेलीविजन एवं फिल्म अदाकारा सना खान ने शुक्रवार को अभिनय छोड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि अब वह अपना सारा समय बेसहारा लोगों की सेवा करने में गुजारना चाहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में एक पोस्ट जारी कर लोगों को इसकी जानकारी दी।

मुम्बई। टेलीविजन एवं फिल्म अदाकारा सना खान ने शुक्रवार को अभिनय छोड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि अब वह अपना सारा समय बेसहारा लोगों की सेवा करने में गुजारना चाहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में एक पोस्ट जारी कर लोगों को इसकी जानकारी दी। खान ने लिखा, ‘‘आज मैं अपनी जिंदगी के अहम मोड़ पर आप सबसे बात कर रही हूं। मैं वर्षों से फिल्म जगत में हूं और इस दौरान मेरे चाहने वालों से मुझे शोहरत, इज्जत और दौलत मिली, जिसकी मैं शुक्रगुजार हूं।’’

इसे भी पढ़ें: दिलीप कुमार और सायरा बानो नहीं मनाएंगे अपनी 54वीं शादी की सालगिरह, जानें क्या है वजह?

उन्होंने लिखा, ‘‘ अब कुछ दिन से मुझे यह बात सता रही है कि क्या इंसान का दुनिया में आने का मकसद केवल दौलत और शोहरत कमाना है? क्या उनका यह फर्ज नहीं बनता कि वे उन लोगों की मदद करें जो बेसहारा हैं?’’ सना ने कहा कि उन्होंने ‘‘फिल्म जगत छोड़ने का फैसला कर लिया है।’’ सना ने कहा कि कोई भी शख्स अबसिने जगत से जुड़े काम के सिलसिले में उनसे सम्पर्क ना करे। सना ने 2005 में फिल्म ‘यह है हाई सोसायटी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।