पूजा भट्ट हुई कोरोना वायरस का शिकार, पोस्ट किया थाली बजाने वाला वीडियो, कही ये बात

By रेनू तिवारी | Mar 24, 2023

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने 24 मार्च को ट्विटर पर जानकारी दी कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सड़क अभिनेत्री ने 2020 में कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान बच्चों द्वारा बर्तन पीटने के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के बाद अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी। पूजा ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया और साझा किया कि वह जल्द ही ठीक होकर वापस आ जाएंगी।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra संग वायरल वीडियो पर Raghav Chadha ने संसद के बाहर तोड़ी चुप्पी, मुस्कुराते हुए कही ये बात


पूजा भट्ट टेस्ट COVID-19 पॉजिटिव

किरण खेर के बाद पूजा भट्ट ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्हें कोविड-19 का पता चला है। अभिनेत्री ने एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गई एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें 2020 में फैली महामारी को देखा गया था। उपयोगकर्ता ने लिखा तीन साल पहले आज के ही दिन पीएम मोदी की सलाह पर चलने वाले भारतीय बर्तन बजाकर कोरोना वायरस को देश से भगा रहे थे!

 

इसे भी पढ़ें: सब कुछ ठीक नहीं है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच! एक्ट्रेस ने सरेआम पति को किया इग्नोर, देखें वीडियो

 

पूजा ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, “और ठीक 3 साल बाद, मैंने पहली बार सकारात्मक परीक्षण किया है। नकाब उतारो, लोग! कोविड अभी भी बहुत करीब है और पूरी तरह से टीका लगाए जाने के बावजूद आप तक पहुंच सकता है। उम्मीद है, मैं जल्द ही अपने पैरों पर वापस आ जाऊंगा।”

किरण खेर ने कोविड-19 का अनुबंध किया

हाल ही में अभिनेता-राजनीतिज्ञ किरण खेर ने भी कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। 70 वर्षीय बुजुर्ग ने सोमवार शाम ट्विटर पर एक पोस्ट में खबर साझा की और उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जांच कराने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट किया, “मैंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपना टेस्ट कराएं।”


पूजा को पिछले साल एक थ्रिलर, चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में देखा गया था। वह इससे पहले महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 और एक वेब शो बॉम्बे बेगम में नजर आई थीं।


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा