Cirkus की शूटिंग करने मुंबई पहुंची पूजा हेगड़े, लीक हुई फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी

By रेनू तिवारी | Jan 28, 2021

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अगली फिल्म सरकस (Cirkus) की शूटिंग के लिए मुंबई वापस आ गई हैं। अभिनेत्री शूटिंग के लिए हैदराबाद और मुंबई के बीच लगातार आना-जाना कर रही थी लेकिन रोहित शेट्टी के निर्देशन की अगली फिल्म के लिए वह कुछ समय के लिए पूरी तरह से मुंबई वापस आ गई हैं।

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

अभिनेत्री पूजा हेगड़े के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “पूजा ने कुछ दिन पहले ही प्रभास के साथ फिल्म राधेश्याम शूटिंग पूरी की है। शूट पूरा करने के बाद वह तुरंत अपने अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए मुंबई रवाना हो गईं। वह कुछ समय के लिए घर पर रहेगी क्योंकि वह अपनी प्रतिबद्धताओं के लिए काफी महीनों से यात्रा कर रही थी और अब भी वह काम के लिए घर वापस आ रही है।

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन के चलते जाह्नवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग फिर रोकी गई 

पूजा ने इससे पहले पैन-इंडिया प्रभास स्टारर फिल्म राधेश्याम के अंतिम शेड्यूल को पूरा किया था। फिल्म सरकस (Cirkus) रोहित शेट्टी की कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित होगी। पहले इस फिल्म के बारे में अफवाह थी कि ये संजीव कुमार, मौसमी चटर्जी और देवेन वर्मा की 1982 की कॉमेडी क्लासिक अंगूर का रीमेक होने है लेकिन बाद ये इस तरह की खबरों को खाहिज कर दिया गया। रणवीर सिंह सरकस में दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत और अश्विनी कालसेकर जैसे कलाकार भी होंगे, जिनमें से अधिकांश रोहित शेट्टी की फिल्मों में नियमित होते ही हैं।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला