मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शीर्षक से एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया, यह वीडियो घाटी में सुन्दर स्थानों की बैकड्रॉप में एक दिल छू जाने वाली प्रेम कहानी है।

प्रेस विज्ञप्ति। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शीर्षक से एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की। कश्मीर के गुलमर्ग क्षेत्र में फिल्माया गया, यह वीडियो घाटी में सुन्दर स्थानों की  बैकड्रॉप में एक दिल छू जाने वाली प्रेम कहानी है। मृणाल ने कई कमिटमेंट्स के बीच, इस वीडियो को शूट करने के लिए एक सप्ताह की छुट्टी ले ली थी। मृणाल इस वीडियो में एक क्यूट और अनोखे लुक में नज़र आ रही है।

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

हालांकि, उनके लिए सबसे अच्छी बात शूटिंग प्रक्रिया थी। दर्शकों का कहना है कि वीडियो के लिए एक रोमांटिक जोड़ी की भूमिका निभाते हुए ऑफस्क्रीन मृणाल और गुरू के बीच एक गहरी मित्रता नज़र आयी। एक स्रोत के अनुसार, “उनकी दोस्ती परदे पर एक सुंदर केमिस्ट्री के रूप में खिलती हुई नज़र आई। गाने बेहद ऊर्जावान है और बहुत खूबसूरती शूट हुआ है।“

इसे भी पढ़ें: शादी की रस्में पूरी करने अलीबाग पहुंचे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कश्मीर में कुछ दिनों में ही इस गाने को एक छोटे से टीम के साथ शूट किया गया है। कश्मीर के बर्फीले स्थानों में शूट करना मृणाल के लिए एक अच्छा ब्रेक था।