समुद्र के बीच बिकिनी पहनकर जलवे बिखेरते नजर आई पूजा हेगड़े, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

By एकता | Jan 17, 2022

साउथ की मशहूर अदाकारा पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में छुट्टियाँ एन्जॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। पूजा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस उनके गुड लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ईशा गुप्ता ने की हदें पार! बिना कपड़े बिस्तर पर लेट अंग प्रदर्शन करती नजर आई अभिनेत्री


अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने फोटो में फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं। वाइट शर्ट के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया है। खुले बालों में पूजा समुद्र के बीच में लकड़ी के ब्रिज पर खड़ी होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। अभिनेत्री इस फोटो में बेहद ही हॉट लग रही हैं। फैंस भी पूजा के गुड लुक्स पर फ़िदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री पर प्यार लुटाने में लगे हुए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "गॉर्जियस"। एक अन्य ने कमेंट किया, "हॉट"।

 

 

इसे भी पढ़ें: “अपने भाई के साथ इतनी बेशर्म, कैसी मुस्लिम है ये”, सारा अली खान की इस वीडियो पर युजर्स क्यों कर रहे भद्दे कमेंट


वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री पूजा हेगड़े जल्द ही अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएगी। कोरोना के नए वैरिएंट के बढ़ते मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। इसके अलावा अभिनेत्री पूजा हेगड़े सलमान खान स्टारर फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

लालू के बयान पर योगी का पलटवार, बोले- धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे बीआर अंबेडकर

इस्लामिक स्टेट की विचारधारा को बढ़ावा देने का आरोप, पुणे की महिला समेत 5 को NIA कोर्ट ने सुनाई सजा

Goa की दो लोकसभा सीटों पर सुबह 11 बजे तक हुआ 30.94 प्रतिशत मतदान

Uttar Pradesh में नाराज ठाकुरों को मनाने के लिये राजनाथ-शाह ने संभाला मोर्चा