ये है वो एक्ट्रेस जो अपनी अश्लील तस्वीरें और MMS खुद लीक करवाती हैं!

By रेनू तिवारी | Jul 02, 2019

पूनम पांडे 2011 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनी थी। जिसके बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनका नाम शामिल हुआ। पूनम पांडे ने हाल ही में शक्ति कपूर के साथ एक सांग में काम किया था। पूनम पांडे ने अभी तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन अपनी तस्वीरों और बयानों के कारण ये सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशम मीडिया पर पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। लेकिन क्या आप जानते है कि सोशल मीडिया पर शेयर करते ही पूनम पांडे की तस्वीरें इतनी वायरल कैसे हो जाती हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताना चाहते हैं कि ऐसा आखिर होता कैसे है?

इसे भी पढ़ें: फिल्मों को अलविदा कहने के जायरा वसीम के फैसले से गर्मायी बहस

हाल ही में सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर हो रहा है। पूनम पांडे का ये वीडियो काफी आपत्तिजनक हालत में है। ऐसा लग रहा है पूनम पांडे का किसी ने एमएमएस बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है। पूनम पांडे के बेहद निजी पलों को इसमें दिखाया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, और पूनम पांडे की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं की गई है। न ही पुलिस के पास इसकी कोई एफआईआर दर्ज हुई है।

इसे भी पढ़ें: जायरा का निर्णय उनके धर्म के लिये अहितकारी व लोगों के मन में गलत धारणा बनाने वाला कदम: प्रियंका

इस बात से ये काफी हद तक साफ है कि ये वीडियो पूनम पांडे ने खुद ही वायरल करवाया है। इससे पहले पूनम पांडे ये कबूल कर चुकी हैं कि वह पब्लिसिटी और सुर्खियों में आने के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं। इससे पहले विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह नग्न हो जायेंगी लकिन ऐसा हुआ नहीं।

सोशल मीडिया पर पूनम अपनी अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं।

प्रमुख खबरें

मुंबई उत्तर लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा के पीयूष गोयल का मुकाबला कांग्रेस के भूषण पाटिल से होगा

Baramati का रेलवे स्टेशन अपनी बदहाली पर बहा रहा आँसू, 50 साल से नहीं बदले हालात

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन

Nitish Kumar ने फिर बोला लालू पर बड़ा हमला, अपने हटा तो पत्नी को बनाया, 9 गो बच्चा पैदा कर लिया...