गल्ला गोरियां, नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम सिंह सैनी की मौत, सर्जरी में देरी के कारण गयी जान

By रेनू तिवारी | Apr 30, 2022

पॉप सेंसेशन ताज़ उर्फ ​​तरसेम सिंह सैनी का 29 अप्रैल को हर्निया से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, स्टीरियो नेशन सदस्य हर्निया बीमारी से दो साल से पीड़ित थे और दो साल पहले उनकी सर्जरी होनी थी हालांकि, महामारी की शुरुआत में उनकी सर्जरी में देरी हुई और उनकी हालत बिगड़ गई। ब्रिटिश-भारतीय गायक कोमा में चले गए थे। मार्च में उनकी टीम ने एक बयान साझा किया था और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया था कि वह अब कोमा में नहीं हैं और उनके स्वास्थ्य में हर दिन सुधार हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का रेप, वीडियो बनाकर YouTube पर डालने की दी धमकी

 

कोमा से बाहर आने के बाद पॉप सनसनी ताज़ का निधन

लंदन के भारतीय गायक तरसेम सिंह सैनी को ताज़ के नाम से जाना जाता है। 29 अप्रैल को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया। स्टीरियो नेशन के गायक पिछले दो वर्षों से हर्निया से पीड़ित थे और उन्होंने लंदन में अंतिम सांस ली। 

 

 ताज़ ने 80 के दशक में क्रॉस-सांस्कृतिक एशियाई संगीत के साथ अपने करियर की शुरुआत की। गायक ने हिट द डेक गीत के साथ शुरुआत की और उसके बाद प्रसिद्धि हासिल की। ताज़ को जॉनी ज़ी नाम से भी जाना जाता है और उन्हें नाचेंगे सारी रात, गल्लां गोरियां और प्यार हो गया जैसे गानों के लिए जाना जाता है।


वह 90 के दशक में बने स्टीरियो नेशन बैंड के प्रमुख गायक थे। उन्होंने कोई मिल गया, तुम बिन और हाल ही में ध्वनि भानुशाली के साथ बाटला हाउस से गैलन गोरियान जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज दी। दुनिया भर के लोगों ने पॉप सिंगर को श्रद्धांजलि दी।

 

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut