दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का रेप, वीडियो बनाकर YouTube पर डालने की दी धमकी

दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का रेप, वीडियो बनाकर YouTube पर डालने की दी धमकी
Prabhasakshi

पीड़िता के मुताबिक, 25 मई 2019 को हरियाणा के पुन्हाना इलाके में शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। सुसराल वालों ने डेढ़ लाख रुपये और एक बुलेट बाइक की मांग की थी। मांगे पूरी नहीं करने पर महिला के साथ शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना दी जाती थी।

राजस्थान में महिलाओं के साथ अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। भरतपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाएगी। मामला राजस्थान के भरतपुर के कामां थाना इलाके का है जहां पति को दहेज में नकदी और बुलेट नहीं मिला तो उसने अपनी पत्नी के साथ इतना घिनौना कदम उठाया जिसे सुनकर आपके भी रोंगंटे खड़े हो जाएंगे। पति ने अपने रिश्तेदारों को बुलाकर अपने ही सामने पत्नी से बलात्कार करवाया और मोबाइल में वीडियो तक बनाई। इस वारदात के बाद पति ने पत्नी को दहजे नहीं देने का ताना देते हुए वीडियो को यूट्युब पर अपलोड करने की धमकी भी दे डाली।

इसे भी पढ़ें: खूंटी में पांच साल की मासूम के साथ 12 साल के नाबालिग ने किया बलात्कार

पत्नी से रेप करनेवाले में आरोपी जीजा और कई अन्य शख्स हैं। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। पीड़िता के मुताबिक, 25 मई 2019 को हरियाणा के पुन्हाना इलाके में शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। सुसराल वालों ने डेढ़ लाख रुपये और एक बुलेट बाइक की मांग की थी। मांगे पूरी नहीं करने पर महिला के साथ शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना दी जाती थी। पीड़िता के मुताबिक, सुसरालवालों ने घर से भगा दिया था जिसके बाद वह मां के घर रहने लगी। 6 महीने बाद पति बहलाफुसलाकर वापस घर ले आया। ससुराल आने के बाद पति ने अपनी पत्नी का रेप जीजा और अन्य शख्स से करवाया। आरोपी पति ने मोबाइल में वीडियो भी बनाई और दहेज की मांग की। लेकिन दहेज की मांग पूरी न होने पर आरपी पति ने पत्नी के साथ गंदा काम करवा डाला। पुलिस इस मामले में जुट गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...