आदित्य रॉय कपूर की फिल्म Om The Battle Within का पोस्टर रिलीज, ये बड़ी जानकारी आयी सामने

By रेनू तिवारी | Dec 04, 2020

एक्ट्रेस संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी अगली फिल्म, ओम: द बैटल विद इन की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने शूटिंग के पहले दिन की झलक देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने सेट से निर्माता और निर्देशक आदित्य के साथ खुद की कई तस्वीरें साझा कीं। एक फोटो में वे शूटिंग शुरू करने से पहले केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: '100 रुपये में उपलब्ध दादी' वाले ट्वीट पर मचा बवाल, कंगना रनौत को भेजा गया कानूनी नोटिस 

संजना सांघी, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था अब वह आदित्य राव कपूर के साथ नजर आएंगी। वह निर्देशक कपिल वर्मा की फिल्म ओम: द बैटल विद इन में आदित्य रॉय कपूर में दिखाई देंगी। आज, टीम ने फिल्म की शूटिंग शुरू की। संजना ने शूटिंग के डे 1 से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। 

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन और सारा अली खान का 'तेरी भाभी' गाना रिलीज, 90 के दशक की दिलाई याद 

इसके अलावा फिल्म का पहला पोस्टर आधिकारिक तौर पर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में आप आदित्य रॉय कपूर को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है। उनके शरीर पर कई सारी ऐसी चीजे देखी जा सकती है जिनका इस्तेमाल युद्ध के दौरान किया जाता है। 

यहां देखें पोस्टर

आपको बता दें कि 16 नवंबर को आदित्य रॉय कपूर के 35 वें जन्मदिन पर, ओम: द बैटल विद इन के निर्माताओं ने अभिनेता के साथ फिल्म की घोषणा की। तरण आदर्श ने अपडेट के बारे में पोस्ट करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया और ये जानकारी फैंस के साथ साझा की। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA