मोदी के संसदीय क्षेत्र में लगे ‘गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो’ के पोस्टर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 09, 2018

वाराणसी। गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों पर हो रहे सामूहिक हमले के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पोस्टर चिपकाये गए, जिसपर लिखा है- गुजराती नरेंद्र मोदी बनारस छोड़ो। इसके साथ ही पोस्टर में बनारस में रह रहे गुजरातियों व महाराष्ट्र के लोगों को एक हफ्ते में बनारस छोड़ने की चेतावनी भी दी गई है। 

 

ये पोस्टर यूपी बिहार एकता मंच की तरफ से लगाए गए हैं। यूपी-बिहार एकता मंच के सदस्यों ने शहर में पोस्टर लगाए और साथ ही विरोध प्रदर्शन भी किया। यूपी बिहार एकता मंच के पदाधिकारी विश्वनाथ कुंवर ने कहा कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले हो रहे हैं, जो गलत हैं। 

 

उन्होंने कहा कि काम की तलाश में गुजरात और महाराष्ट्र गए उत्तर भारतीय लोगों को वहां से पलायन को मजबूर किया जा रहा है। इसके खिलाफ हमने भी आज एक चेतावनी पत्र जारी किया है।इस संबंध में जिलाधिकारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

 

प्रमुख खबरें

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान

Siddharth के साथ अपने रिश्ते को रखा लाइमलाइट से दूर, फिर Aditi Rao Hydari अपनी सगाई को क्यों किया पब्लिक? Heeramandi स्टार ने बताई वजह

खूबसूरत सजावट, महलों वाले असाधारण झूमर... तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का संगीत प्रोग्राम हुआ था बेहद खास | Watch Video

राजस्थान सरकार सुनिश्चित करे कि प्रदेश में कोई बाल विवाह नहीं हो : High Court