अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस से अलग है प्रणब मुखर्जी की बेटी Sharmistha की राय, कहा- AAP के कर्म वापस लौटे हैं!

By रेनू तिवारी | Mar 22, 2024

दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, 'कर्म पकड़ लेता है!' आप प्रमुख पर निशाना साधते हुए शर्मिष्ठा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और अन्ना हजारे के समर्थकों ने दिल्ली की तत्कालीन मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के खिलाफ गैरजिम्मेदार, निराधार आरोप लगाए और अब उन्हें भी इसका सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, उस समय केजरीवाल ने दावा किया था कि उनके पास भ्रष्टाचार के खिलाफ ढेर सारे सबूत हैं, लेकिन कोई भी सबूत सामने नहीं आया।

 

इसे भी पढ़ें: संबित पात्रा का वार, टूट गया केजरीवाल का गुरूर, हंगामा और ड्रामा में व्यस्त है आम आदमी पार्टी


शर्मिष्ठा ने इसे एक्स, पूर्व ट्विटर पर लेते हुए कहा, "वह और अन्ना हजारे गिरोह कांग्रेस के खिलाफ सबसे गैर-जिम्मेदार, निराधार और बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए जिम्मेदार थे, जिसमें शीला दीक्षित जी भी शामिल थीं, जिन्होंने कहा था कि उनके पास उनके खिलाफ 'ढेर सारे सबूत' हैं। किसी ने नहीं देखा है।"कर्म पकड़ लेता है!" (कर्मा वापस आते हैं)

 

दूसरी ओर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने दिल्ली के सीएम और इंडिया ब्लॉक पार्टनर अरविंद केजरीवाल को अपना समर्थन दिया है। रिपोर्टों में कहा गया है कि राहुल गांधी कानूनी सहायता देने के लिए अरविंद केजरीवाल के परिवार के सदस्यों से भी मिल सकते हैं। वहीं प्रियंका गांधी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को पूरी तरह से गलत और असंवैधानिक बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि गिरफ्तारी आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर की गई है क्योंकि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडिया ब्लॉक से डरे हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस से अलग है प्रणब मुखर्जी की बेटी Sharmistha की राय, कहा- AAP के कर्म वापस लौटते हैं

 

दूसरी ओर, बीजेपी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने करोड़ों रुपये का अवैध लेनदेन किया और वह भ्रष्ट है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, ''ये लोग सारी शर्म खो चुके हैं। झूठ बोलने में माहिर लोग आज बीजेपी पर सवाल उठा रहे हैं। जिन लोगों ने करोड़ों का लेनदेन किया, वे कह रहे हैं कि बीजेपी भ्रष्ट है... मैं उनके समर्पण से हैरान हूं।''


प्रमुख खबरें

Prajatantra: सैम पित्रोदा बार-बार करा रहे कांग्रेस की मिट्टी पलीद, BJP कर रही फ्रंटफुट पर बैटिंग

अकाली दल, कांग्रेस, AAP...खडूर साहिब में कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह की उममीदवारी किसका बिगाड़ेगी खेल?

Watch Photo | रामायण की शूटिंग के बीच रणबीर कपूर ने कराया नया हेयरस्टाइल, फैन ने कहा, यह फिल्म तबाही मचाएगी

मुझे मौका नहीं मिला क्योंकि मैं उनका बेटा नहीं हूं, अजित पवार का शरद पवार पर तंज