प्रशांत किशोर ने वीडियो शेयर कर कसा तेजस्वी पर तंज, कहा- नीतीश के बाद अब उनके डिप्टी की बारी

By अभिनय आकाश | Jan 27, 2023

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर बिहार के राघोपुर जिले से एक वीडियो साझा जारी करते हुए तेजस्वी यादव पर तीखा हमला किया है। किशोर ने आंदोलनकारी ग्रामीणों से नहीं मिलने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की आलोचना की है। वीडियो में लोगों को यादव के काफिले के सामने एक पक्की सड़क के निर्माण की मांग करते हुए देखा जा सकता है जो उनके आवासीय क्षेत्र को मुख्य सड़क से जोड़ेगी। लेकिन राघोपुर विधायक व पथ निर्माण मंत्री ने बिना रुके भीड़ से आगे बढ़ गए। 

इसे भी पढ़ें: 'जो डील हुई है उसके मुताबिक काम नहीं हुआ तो नीतीश कुमार को छोड़नी पड़ेगी कुर्सी', सुशील मोदी का दावा

ट्विटर पर प्रशांत किशोर ने लिखा कि बिहार के सीएम के बाद अब उनके डिप्टी की बारी। महोदय के अपने क्षेत्र राघोपुर में पिछले 34 वर्षों से सड़क नहीं बनने से नाराज़ लोग उनके क़ाफ़िले के सामने सड़कों पर लेट गए! काम की बात तो छोड़ दीजिए, भाई साहेब ने गाड़ी से उतर कर लोगों से मिलना तक ज़रूरी नहीं समझा। बताया जा रहा है कि राघोपुर के लोग 30 साल से अधिक समय से सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Upendra Kushwaha छोड़ेंगे JDU! कहा- मुझे कमजोर करने की हो रही साजिश, CM नीतीश ने दिया ये जवाब

24 जनवरी के वायरल वीडियो में, सुरक्षाकर्मियों को यादव के लिए रास्ता साफ करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि ग्रामीण यादव का ध्यान आकर्षित करने के लिए सड़क पर लेट जाते हैं। ग्रामीणों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि क्षेत्र में खराब बुनियादी ढांचे के कारण बच्चों को कीचड़ और जलभराव वाली सड़कों से गुजरना पड़ता है। प्रदर्शनकारियों में से एक हरेंद्र दास ने कहा कि हम केवल एक चीज चाहते हैं कि क्षेत्र में सड़क निर्माण हो क्योंकि यहां सड़कें नहीं हैं और हमारे बच्चों को बारिश के मौसम में बहुत परेशानी होती है। हमने स्थानीय प्रशासन को कई आवेदन दिए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

प्रमुख खबरें

Chai Par Sameeksha: चढ़ने लगा सियासी पारा, BJP के तेवर से बैकफुट पर दिख रही कांग्रेस!

Prajwal Revanna Scandal: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर पहली बार दी प्रतिक्रिया, प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने पर क्या कहा?

Jammu and Kashmir : आतंकियों के हमले में जान गंवाने वाले ग्राम रक्षा गार्ड को सुपुर्द-ए-खाक किया गया

कश्मीर में भले ही बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन फिर क्यों हो रही चर्चा, उमर अब्दुल्ला ने बताया