'जो डील हुई है उसके मुताबिक काम नहीं हुआ तो नीतीश कुमार को छोड़नी पड़ेगी कुर्सी', सुशील मोदी का दावा

sushil modi
ANI
अंकित सिंह । Jan 24, 2023 4:59PM
सुशील कुमार मोदी ने साफ तौर पर बता दिया है कि लालू यादव के पटना लौटने के बाद बिहार में कुछ बड़ा हो सकता है। सुशील मोदी ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने कहा है 2025 के चुनाव का नेतृत्व तेजस्वी करेंगे, कोई न कोई डील हुई है।

बिहार की राजनीति में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। नीतीश कुमार को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार और राजद के बीच की दूरियां लगातार बढ़ती जा रही है। इतना ही नहीं, उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं। इन सबके बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बड़ा दावा किया है। सुशील कुमार मोदी ने साफ तौर पर बता दिया है कि लालू यादव के पटना लौटने के बाद बिहार में कुछ बड़ा हो सकता है। सुशील मोदी ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने कहा है 2025 के चुनाव का नेतृत्व तेजस्वी करेंगे, कोई न कोई डील हुई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया कि  नीतीश फिर लालू यादव को धोखा देने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: Upendra Kushwaha छोड़ेंगे JDU! कहा- मुझे कमजोर करने की हो रही साजिश, CM नीतीश ने दिया ये जवाब

भाजपा नेता ने कहा कि इंतज़ार कीजिए लालू यादव के लौटने का, जो डील हुई है अगर उसके मुताबिक काम नहीं हुआ तो नीतीश कुमार को कुर्सी छोड़नी पड़ेगी। सूत्रों का दावा है कि नीतीश कुमार और भाजपा के बीच एक बार फिर से बातचीत चल रही है। इसी को लेकर सुशील मोदी से भी सवाल पूछा गया। उन्होंने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार की वापसी पर फैसला केंद्रीय नेतृत्व को लेना है। राजनीति में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। नीतीश कुमार एनडीए में रहे हैं। क्षेत्रीय दलों ने भाजपा की मदद की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने जो भी मुद्दा उठाया है, उसका जवाब नीतीश कुमार को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश ने कहा है कि 2025 में नेतृत्व तेजस्वी करेंगे तो पक्का डील हुई थी। मर्जर पर सहमति भी बनी थी। 

इसे भी पढ़ें: Bihar: गिरीराज सिंह बोले- नीतीश कुमार देश के सबसे लाचार मुख्यमंत्री, अश्विनी चौबे ने बताया समस्या कुमार

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने आज साफ तौर पर स्वीकार किया कि मुझे कमजोर करने की साजिश हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि नीतीश कुमार कमजोर हुए हैं। जदयू भी कमजोर हुई है। राजद के लोग आजकल डील की बात कर रहे हैं। मैं राजद के डील को समझना चाहता हूं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जदयू के कार्यक्रम से मुझे अलग करने की भी कोशिश हो रही है। उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा है कि नीतीश कुमार से में मुलाकात करूंगा और उसको सब कुछ बताऊंगा मेरा और नीतीश कुमार का दर्द एक ही है। दूसरी ओर इसको लेकर नीतीश कुमार से सवाल पूछा गया। नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि उनको बोलने के लिए छोड़ दीजिए। कुशवाहा पर हमारी पार्टी से कोई भी कुछ नहीं बोलेगा। 

अन्य न्यूज़