प्रीति जिंटा को सता रही है शाहरुख खान की याद! शेयर की ये थ्रोबैक खूबसूरत तस्वीर

By रेनू तिवारी | Aug 29, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) काफी समय से फिल्मों से दूर है। शादी के बाद प्रीति बहुत कम फिल्मों में नजर आयी है। फिल्मों में न सही लेकिन सोशल मीडिया पर प्रीति काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है। तस्वीर पुरानी फिल्म के दौरान गराये गये फोटोशूट की हैं। प्रीति जिंटा ने ये तस्वीर इस्टांग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'देखो मुझे अपनी पुरानी तस्वीरों में से क्या मिला है।' इसी के साथ वह शाहरुख को टैग करते हुए लिखती हैं, 'अब मुझसे यह मत पूछना कि यह मेरे पास कहां से आया.. मैं बस थ्रोबैकथर्सडे मना रही हूं।' 

इसे भी पढ़ें: फिल्म Rockstar की पहली पसंद नहीं थे रणबीर कपूर, इम्तियाज अली ने किया था इस एक्टर को साइन!

इस तस्वीर में दोनों सितारें एक दूसरे के सहारे टिककर कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने काले रंग का सूट पहना हुआ है और प्रीति ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस। प्रीति ने ड्रेस पर लॉन्ग बूट भी पहने हुए हैं। दोनों की जोड़ी हिट लग रही है। प्रीति और शाहरुख की ये तस्वीर एक मशहूर मैगजीन के कवर पेज पर भी छपी थी।

 

आपको बता दे की फिल्म वीर जारा में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।  दोनों की पहली फिल्म दिल से थी। इस फिल्म के बाद शाहरुखान और प्रीति ने कई फिल्मों में साथ काम किया जैसै, कल हो न हो, वीर जारा,कभी अलविदा न कहना, ये सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई। 


प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis