Koi Mil Gaya के सेट पर Hrithik Roshan से चिढ़ गयी थी Preity Zinta, बच्चों को सुलाने के लिए चलाती है फिल्म का टाइटल ट्रेक

By रेनू तिवारी | Aug 09, 2023

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने खुलासा किया है कि वह अपने बच्चों जिया जिंटा गुडइनफ और जय जिंटा गुडइनफ को सुलाने के लिए कोई मिल गया का टाइटल ट्रैक बजाती हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में प्रीति ने शूटिंग के पहले दिन को भी याद किया जब वह अपने सह-कलाकार ऋतिक रोशन से चिढ़ गई थीं।


प्रीति जिंटा अपने बच्चों को सुलाने के लिए बजाती है  कोई मिल गया का टाइटल ट्रेक

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए प्रीति ने कहा-टाइटल ट्रैक कोई मिल गया कुछ ऐसा है जिसे मैं तब बजाती हूं जब मेरे बच्चे सोने नहीं जाते हैं, यह उन्हें शांत करने में मदद करता है।" प्रीति ने अपने बच्चों को 'जादू' के बारे में भी बताया है। फिल्म में जादू का किरदार एक अलौकिक प्राणी था। कोई मिल गया की 20वीं सालगिरह के मौके पर प्रीति ने अपने बच्चों के सोने के समय के बारे में यह जानकारी साझा की। फिल्म, जिसमें प्रीति ने ऋतिक रोशन की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी, ने मंगलवार को 20 साल पूरे कर लिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Don 3 से Ranveer Singh की पहली झलक रिलीज, भड़के शाहरुख खान के फैंस बोले- बॉलीवुड का सबसे सस्ता डॉन


प्रीति ने शेयर की ऋतिक रोशन के साथ शूटिंग की यादें

प्रीति ने कोई मिल गया की शूटिंग का एक किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया  "मुझे शूटिंग का पहला दिन याद है, मैं इस बात से चिढ़ गयी था कि ऋतिक देर से आये थे और अचानक किसी ने मेरे कंधे को थपथपाया, मैंने देखा और वह रोहित के लुक में ऋतिक थे। वह पूरी तरह से पहचानने योग्य नहीं थे और मैं उन्हें देखकर आश्चर्यचकित रह गयी। फिर मुझे लगा कि रितिक पूरे समय सेट पर थे, बात सिर्फ इतनी थी कि मैं उन्हें पहचान नहीं पाई। प्रीति और रितिक ने मिशन कश्मीर और लक्ष्य में भी साथ काम किया है।

 

इसे भी पढ़ें: आखिर Asha Bhosle ने क्यों कहा, मैं इस फिल्म लाइन की आखिरी मुगल हूं, Lata Didi को ऐसे किया याद


कोई मिल गया के बारे में

कोई मिल गया राकेश रोशन द्वारा निर्देशित और निर्मित एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इसमें ऋतिक, प्रीति और रेखा हैं। फिल्म एक विकासात्मक रूप से अक्षम युवक रोहित मेहरा (ऋतिक) के इर्द-गिर्द घूमती है और जादू नामक एक एलियन से उसकी आकस्मिक मुलाकात होती है, जो उसे नई शक्तियां देता है। यह फिल्म 8 अगस्त 2003 को रिलीज़ हुई और बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही।


कोई मिल गया पर राकेश रोशन 

हाल ही में राकेश रोशन ने फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा था, ''कोई मिल गया बनाने का विचार मेरे मन में एक दिन तब आया जब मैं अपनी पोती सुरानिका (सुनैना रोशन की बेटी) के साथ एक कार्टून देख रहा था जिसमें एक एलियन दिखाया गया था। मुझे तुरंत दिलचस्पी हुई और मैंने उससे पूछा जिज्ञासा है कि क्या वह अवधारणा को समझ गई और उसने मुझे कहानी समझाई। मुझे आश्चर्य हुआ कि उसकी उम्र का एक बच्चा न केवल यह समझता था कि एक एलियन क्या होता है, बल्कि विज्ञान-फाई अवधारणा से उसका मनोरंजन भी हुआ।''

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे