रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली की मौजूदगी पर पृथ्वी शॉ ने कहा कुछ ऐसा...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 23, 2019

जयपुर। अर्से बाद आईपीएल अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इसका श्रेय सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग को दिया है। आईपीएल के पिछले नौ सत्र में दिल्ली चार बार आखिरी स्थान पर रही। आम तौर पर जूझती नजर आने वाली दिल्ली टीम ने इस सत्र में खुद को प्रबल दावेदारों में शामिल कर लिया है। शॉ ने राजस्थान रायल्स पर छह विकेट से मिली जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सौरव सर, रिकी सर, कैफ सर के रहने से सब कुछ बदल गया। टीम में संदीप लामिछाने, मनजोत कालरा और मेरे जैसे युवा खिलाड़ी हैं लेकिन हमें कभी महसूस नहीं हुआ कि हम अनुभवहीन है । हमें मैदान के भीतर और बाहर दोनों तरफ सीनियर के साथ वाले ग्रुप में रखा गया।

इसे भी पढ़ें: IPL 2019: रहाणे के शतक पर शिखर और पंत ने पानी फेरा

उन्होंने कहा कि जब अभ्यास नहीं होता तो भी सौरव सर हमारे साथ समय बिताते हैं। हम साथ बाहर डिनर पर जाते हैं और आपस में तालमेल बहुत अच्छा है। शिखर धवन जहां कल आक्रामक खेल रहे थे, वहीं शॉ ठहरकर खेल रहे थे। शॉ ने कहा कि मैं धीमा नहीं खेल रहा था। पावरप्ले में शिखर भाई जमकर खेल रहे थे। मैं हर गेंद को पीट नहीं सकता। मुझे उस तरह की पारी खेलने के लिये भी मानसिक रूप से तैयार रहना होगा।  वहीं खाता खोले बिना आउट हुए रायल्स के संजू सैमसन ने कहा कि यह विकेट अच्छा था। पहली पारी में पावरप्ले में दिक्कत आई लेकिन बाद में ओस के कारण बल्लेबाजी करना आसान हो गया। शिखर धवन जैसा बल्लेबाज दिल्ली के पास है और शानदार फार्म में है जिसने पावरप्ले में ही दबाव बना दिया। उसके बाद ऋषभ ने काम आसान कर दिया।

प्रमुख खबरें

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे