Lock Upp Updates: जेल में एक दूसरे से भिड़े कैदी, अंजलि ने करणवीर और पायल पर लगाए संबंध बनाने के आरोप

By एकता | May 02, 2022

अभिनेत्री कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' की जेल में हर दिन किसी न किसी वजह से कैदी एक दूसरे से लड़ते नजर आ ही जाते हैं। लड़ाई के दौरान कई बार कैदी अपनी हदें पार कर जाते हैं और एक दूसरे पर भद्दे इलज़ाम लगाने लगते हैं। कुछ समय पहले लॉक अप में अंजलि अरोड़ा ने दावा किया था कि करणवीर बोहरा ने उन्हें अपने साथ प्यार का जूठा नाटक करने के लिए कहा था। अंजलि के इस दावे ने सभी को चौका दिया था। करणवीर बोहरा ने इस बात को लेकर माफ़ी भी मांग ली थी।

 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: सुपरस्टार के साथ किया बॉलीवुड में डेब्यू, ब्लॉकबस्टर हुई फिल्म, फिर भी अनुष्का को था इस बात का गम


लॉक अप के बीते एपिसोड में अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गया। देखते ही देखते लड़ाई इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर गंदे-गंदे कमैंट्स करने शुरू कर दिए। दोनों की लड़ाई तब और बढ़ गयी जब अंजलि अरोड़ा ने पायल रोहतगी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि खेल में बने रहने के लिए वह पहले से शादीशुदा करणवीर बोहरा के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार थी। अंजलि की यह बात सुनकर पायल अपना आपा खो देती हैं और चीजें ख़राब हो जाती है।

 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस फेम सोनाली राउत की बहन उज्ज्वला की इन तस्वीरों को देखकर कहीं छूट न जाएँ आपके पसीने


अब इस पूरे मामले पर अभिनेता करणवीर बोहरा ने ईटाइम्स टीवी को अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने कहा कि पायल और मैं ऐसा कभी नहीं करेंगे। मुझे आश्चर्य है कि शिवम इतनी बड़ी बात पर हंस रहा है। मैंने अभी-अभी हिस्सा देखा है और मैं वास्तव में हैरान हूं कि यह लड़की अंजलि अरोड़ा कितनी नीचे गिर सकती है। मैंने सुपर खबरी का बयान पढ़ा, अंजलि ने बयान में हेरफेर किया। सुपर खबरी ने कहा था कि पायल ने मस्ती में सबके सामने कहा था कि 'अगर मैं संग्राम को डेट नहीं करती, तो मेरा तुम्हारे साथ अफेयर होता'। मैं भी उस बात पर हंस रहा था। यह एक मजाक था और मैं इस पर हंस रहा था। यहां तक ​​कि सुपर खबरी ने भी कहा था कि वो मजाक में बोला था। उसने पूरी बात को घुमा दिया और पायल पर आरोप लगाया। वह वास्तव में इसे पायल पर डाल रही है।

प्रमुख खबरें

Vande Bharat Metro: जुलाई से पटरी पर दौड़ेगी वंदे भारत मेट्रो, जानें रूट, स्पीड, साइज से जुड़ी पूरी जानकारी

Heeramandi Review: लंबे-लंबे और थोड़े बोरिंग एपिसोड, लेकिन संजय लीला भंसाली का मायावी संसार करेगा प्रभावित

Canada : सड़क हादसे में भारतीय दंपति, तीन महीने के बच्चे समेत चार लोगों की मौत

CBSE 10th, 12th Board Result 2024: आ गया ताजा अपडेट, इस दिन जारी होगा सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट, ऐसे देख सकते हैं परिणाम