बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा भी हो चुकी है डायरेक्टर की गंदी नजरों का शिकार, सलमान खान ने बचाया था

By रेनू तिवारी | Feb 11, 2021

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन सुर्खियों में लगातार बनीं हुई हैं। हाल ही में उनकी एक किताब अनफिनिश्ड रिलीज हुई है जो उनकी जिंदगी के बारे में बताती है। इसमें प्रियंका चोपड़ा ने काफी बातों का खुलासा किया है जो बॉलीवुड से जुड़ी हैं। प्रियंका की जिंदगी की काफी चीजों से उनके फैंस वाकिफ है लेकिन उनकी लाइफ के कुछ ऐसी चीजें भी हैं जिससे लोग आज भी अंजान हैं। ऐसी ही कई बातों का जिक्र उन्होंने अपनी नयी किताब में किया है। उन्होंने उस समय को याद किया जिसमें उन्हें एक डायरेक्टर नें पैंटी शो करने के लिए कहा था। 

इसे भी पढ़ें: नीना गुप्ता की 'द लास्ट कलर' दिखाती है आदमी के बिना कितनी बेबस होती है औरत की जिंदगी! 

फिल्म और इसके निर्माताओं का नाम लिए बिना, प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म हासिल की थी। जिसमें वह सॉन्ग में स्ट्रिपर बनीं हुई थी और गाने में उन्हें एक एक करके अपने कपड़े हटाने थे। प्रियंका ने सुझाव दिया था कि उनके पास कपड़े की अधिक परतें हो सकती हैं जैसे कि जैकेट, स्टॉकिंग्स और एक बाल रिबन ताकि वह इसे एक-एक करके चार मिनट लंबे गाने को अधिक टैंटलाइजिंग बना सकें। 

इसे भी पढ़ें: Ganpath में Tiger Shroff किस हसीना के साथ करेंगे रोमांस, झलक देखकर बताईये कौन है एक्ट्रेस? 

निर्देशक ने प्रियंका को अपने स्टाइलिस्ट से बात करने के लिए कहा। जब वह फोन पर बात करके वापस आयी तो निर्देशक ने स्टाइलिस्ट से कहा, "जो भी हो, गाने में चढ्ढी तो दिखनी चाहिए वरना दर्शक क्या देखने आयेंगे। निर्देशक के इस बयान से प्रियंका ने अगले ही दिन फिल्म छोड़ दी। उन्होंने यह कहा कि मैं किसी भी कीमत पर एक ऐसे निर्देशक के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं थी जिसने मेरे काम और मुझे उस नजरिये से देखा। मैं उस गाने की डिमांड जानती थी। उस गाने में मुझें जो चीजें करनी थी मैं उससे भी वाकिफ थी लेकिन निर्देशक का फोकस कुछ अलग ही चीजों पर था। जिसकी वजह से मैंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। गाने में निर्देशक ने स्पष्ट रूप से उन्हें टिटिलाईज़ेशन के लिए एक मात्र वस्तु के रूप में इस्तेमाल किया था। 


प्रियंका ने यह भी खुलासा किया कि उनके सह-कलाकार सलमान खान उनके बचाव में आए थे। सुपरस्टार ने अपनी ओर से हस्तक्षेप किया और उस स्थिति को टाल दिया जब निर्माता सेट पर पहुंचे थे। "मेरे सह-कलाकार सलमान खान, जो भारत के एक बहुत बड़े स्टार थे और स्थिति को तुरंत समझ गए थे और उन्होंने मेरी ओर से हस्तक्षेप किया ... जब निर्माता पहुंचे, तो उनके साथ बातचीत हुई जिसने स्थिति को खराब कर दिया। लेकिन जब सलमान खान बीच में आये और उन्होंने मेरे पक्ष में बात की तो निर्माता काफी शांत हो गये थे।


प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी निर्माता को फिल्म छोड़ने की असली वजह नहीं बताई। उन्होंने कहा कि मैं एक पितृसत्तात्मक इंडस्ट्री में नयी थी। हमे यही सिखाया गया है कि भालू को प्रहार न करना बेहतर था। लड़कियों के लिए नियम था  कि अपना सिर नीचे रखो और मुस्कुराते रहो। मैं पहले से ही सीमाओं निभा रही थी। इसलिए समझाने के बजाय मैंने उनसे फिल्म छोड़ने का कारण बताया कि मैं ये फिल्म करने में सहज नहीं महसूस कर रही हूं। 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने हरियाणा में रैली में कहा- PM Modi ‘झूठों के सरदार’ हैं

खालिस्तानियों का चुनाव लडऩा, स्वागत और सतर्कता दोनों जरूरी

पूरा देश कह रहा जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, विपक्ष को नहीं दिखता, सपा पर CM Yogi का वार

खूबसूरती के साथ दमदार अंदाज, बॉलीवुड में डेब्यू कुछ इस अंदाज में करने जा रही हैं Nimrit Kaur Ahluwalia, फिल्म LSD 2 छोड़ने की बताई वजह!