Heads of State के सेट पर लौटी Priyanka Chopra, आने वाली फिल्म में John Cena और Idris Elba के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

By रेनू तिवारी | Apr 04, 2024

भारत में लंबी छुट्टियों के बाद 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और लिखा, ''और हम वापस आ गए।'' पोस्ट में वह हैरिसन क्वेरी द्वारा लिखी गई आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही हैं। तस्वीर में प्रशंसकों ने अन्य चीजों पर भी ध्यान दिया, जिसमें एक कप कॉफी और अपने बच्चे मालती मैरी पर नजर रखने के लिए एक बेबी मॉनिटर भी शामिल था।

 

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone का Deewani Mastani गाना ऑस्कर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर हुआ प्रदर्शित | Watch Video


प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनास और बेटी के साथ करीब एक महीने के लिए भारत में थीं। अपनी भारत यात्रा के दौरान, उन्होंने होली का त्योहार मनाया और मुंबई में अपनी चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा के जन्मदिन समारोह सहित कई अन्य कार्यक्रमों और पार्टियों में भी भाग लिया। उन्होंने अपने परिवार के साथ अयोध्या के प्रतिष्ठित राम मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

 

इसे भी पढ़ें: क्या सरबजीत के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के पुरस्कार लेकर चले जाने से नाराज थे रणदीप हुडा? जानें उन्होंने क्या कहा


हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी कुछ आगामी परियोजनाओं की घोषणा की। बुधवार को, उन्होंने बॉर्न हंग्री नामक अपनी आगामी फीचर डॉक्यूमेंट्री के लिए बैरी एवरिच की प्रोडक्शन टीम के साथ सहयोग की घोषणा की। PeeCee इस परियोजना का निर्माण करेगी और उसने यह खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की जिसमें उसने एक नोट के साथ एक लेख पोस्ट किया।


बॉलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। हालाँकि, कुछ साल पहले घोषणा के बाद से फिल्म पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। इनके अलावा, वह जल्द ही सिटाडेल के दूसरे सीज़न की भी शूटिंग करेंगी।


प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut