तनुश्री के समर्थन में आये फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा और ट्विंकल खन्ना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 28, 2018

मुंबई। अभिनेता नाना पाटेकर पर 2008 में एक फिल्म के सेट पर छेड़छाड़ करने के अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के आरोप के समर्थन में बालीवुड से जुड़े अभिनेता फरहान अख्तर और अभिनेत्रियां प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर और रिचा चड्ढा आगे आये हैं। हालिया टीवी साक्षात्कार में दत्ता ने कहा कि दस साल पहले ‘हार्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। अमेरिका में रह रही पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर का फिल्म निर्माताओं ने समर्थन किया। पत्रकार जेनिस सेक्वेरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस घटना पर लंबा ट्वीट किया। इससे तनुश्री के आरोप पर हिन्दी फिल्म उद्योग के कई सितारे प्रतिक्रिया करने के लिए प्रेरित हुए।

 

फरहान अख्तर ने गुरूवार को लिखा कि जिस घटना के बारे में आज बात की जा रही है, वह बहुत कुछ कह रही है। उन्होंने लिखा कि यहां दस साल पहले अपने कॅरियर की चिंता करते हुए तनुश्री दत्ता चुप रही थीं। अब भी उन्होंने अपना बयान नहीं बदला है। उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, ना कि उनके इरादे पर सवाल उठाने चाहिए। प्रियंका चोपड़ा ने फरहान की पोस्ट पर शुक्रवार को टिप्पणी की कि...दुनिया को पीड़ित पर भरोसा करना चाहिए। 

 

रिचा चड्ढा ने तनुश्री की तारीफ करते हुए लिखा कि कोई महिला प्रचार के लिए ऐसा नहीं करती है जिससे उसे ट्रोल किया जाये। उन्होंने कहा, ‘‘उनकी एकमात्र गलती है कि वह अपनी बात से पीछे नहीं हटी और ऐसा करने के लिए साहस की जरूरत है।’

 

ट्विंकल खन्ना ने कहा कि कामकाज के लिए स्वस्थ माहौल मूलभूत अधिकार है। उन्होंने फरहान की पोस्ट को री-ट्वीट किया कि तनुश्री के बारे में कोई विचार बनाने या उन्हें शर्मिंदा करने से पहले इस बारे में पढ़ें कि किसी उत्पीड़न और धौंस-धमकी से मुक्त कामकाजी माहौल एक मौलिक अधिकार है और अपनी बात रख कर यह साहसी महिला हम सभी के लिए इस लक्ष्य का मार्ग प्रशस्त कर रही हैं। 

 

स्वरा भास्कर ने तनुश्री के साक्षात्कार को माइक्रो ब्लागिंग साइट पर साझा करते हुए लिखा, ‘‘हमें तुम पर विश्वास है तनुश्री दत्ता।’’इसके अलावा फिल्मकार हंसल मेहता, लेखक अपूर्व असरानी, अभिनेत्री श्रुति सेठ ने भी तनुश्री का समर्थन किया।  इससे पहले तनुश्री के दावे के बारे में पूछे जाने पर अमिताभ बच्चन, आमिर खान और सलमान खान ने कोई सीधा उत्तर देने के बजाय इसे टाल दिया था। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान