Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स को हराकर हरियाणा स्टीलर्स ने की दमदार वापसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 08, 2019

पटना। लगातार तीन हार के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने बुधवार 7 अगस्त 2019 को पटना में शानदार वापसी करते हुए पटना पाइरेट्स को 35-26 से हरा दिया। हरियाणा की इस जीत के हीरो रेडर विकास खंडोला रहे जिन्होंने 10 अंक लिए। विकास की तमिल थलाइवाज के खिलाफ वापसी से हरियाणा का आत्मविश्वास और भी बढ़ गया था। हरियाणा ने इस मैच में शानदार शुरुआत की और पहले 10 मिनट में ही आठ अंकों की बढ़त ले ली। धर्मराज चेरालाथन और विकास काले ने यह सुनिश्चित किया कि पाइरेटस के रेडर आसानी से अंक नहीं जुटा पाएं। 

स्टीलर्स की कोशिश थी कि वह विपक्षी टीम के कप्तान प्रदीप नरवाल को बेअसर करे और उसकी यह रणनीति सफल भी रही। पाइरेट्स के कप्तान स्कोरबोर्ड को आगे नहीं बढ़ा पा रहे थे। पहले हाफ के खत्म होने से पहले स्टीलर्स के रेडर विनय ने सुपर रेड से तीन अंक लेकर अपनी टीम की बढ़त को और मजबूत कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: Pro Kabaddi: हरियाणा स्टीलर्स की तीसरी हार, तमिल थलाइवास ने मारी बाजी

प्रदीप ने हालांकि यह सुनिश्चित किया कि पाइरेट्स जीत की रेस से बाहर नहीं हो और उन्होंने भी पहले हाफ की सीटी बजने से पहले सफल रेड मार तीन अंक जुटाए। पहले हाफ पूरी तरह से एकतरफा रहा और स्टीलर्स ने पहले हाफ का अंत 17-9 के स्कोर के साथ किया। दूसरे हाफ की शुरुआत में विकास की रेड ने पटना को ऑल आउट कर दिया। पटना इस मैच में दूसरी बार ऑल आउट हुई थी। इसी के साथ विकास ने पीकेएल में अपने 250 अंक भी पूरे कर लिए।

इसे भी पढ़ें: Pro Kabaddi League: दबंग दिल्ली की लगातार तीसरी जीत, हरियाणा स्टीलर्स को रौंदा

दूसरे हाफ में लगभग आधा समय निकल चुका था और स्टीलर्स 10 अंकों से आगे थी। वह हालांकि पटना के कप्तान के खतरे से वाकिफ भी थी। स्टीलर्स के डिफेंडर प्रदीप को अंक बटोरने से रोकने की अपनी रणनीति को, बखूबी अंजाम दे रहे थे। मेहमानों ने आसानी से अपनी रणनीति को लागू किया और पाइरेट्स को ज्यादा अंक नहीं लेने दिए और अपने खाते में आसान जीत हासिल की। स्टीलर्स अपने अगले मैच में रविवार 11 अगस्त 2019 को बेंगलुरू बुल्स से अहमदाबाद के इका एरेना में भिड़ेगी!

 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar