गोवा में मनोरोगी ने कार पर हथौड़े से किया हमला, घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 27, 2022

गोवा में एक राजमार्ग पर एक मनोरोगी व्यक्ति ने बिना उकसावे के एक कार पर हथौड़े से हमला कर दिया। हमले के वक्त कार में सवार व्यक्ति दाबोलिम हवाई अड्डे की ओर जा रहा था। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस निरीक्षक अनंत गांवकर ने बताया कि यह घटना पोरवोरिम इलाके में ओ’कोक्विरो जंक्शन के समीप शनिवार सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर हुई। घटना के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि हमलावर मनोरोगी है।

इस घटना का वीडियो बाद में सोशल मीडिया मंचों पर भी काफी प्रसारित हुआ। हमले के वक्त कार में सवार एंथनी डायस कैंडोलिम से हवाई अड्डे की ओर जा रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘जब कार एक यातायात सिग्नल पर रुकी तो मोटरसाइकिल सवार आरोपी चार पहिया वाहन के सामने आ गया तथा उसे रुकवा दिया।’’

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने किया दावा, गुजरात चुनाव पर कहा आप की बनेगी सरकार

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कार की विंडशील्ड, दरवाजे, छत, बायीं ओर की हेडलाइट और कार के अन्य हिस्सों पर बिना किसी उकसावे के हथौड़ा मारना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कार में सवार व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी को बाद में हिरासत में लिया गया तथा उसे गोवा के बैंबोलिम में ‘इंस्टीट्यूट ऑफ साइकाइट्री एंड ह्यूमैन बिहेवियर’ में भर्ती कराया गया है क्योंकि उसका मानसिक बीमारी का इतिहास रहा है।

प्रमुख खबरें

IPL 2024: Jasprit Bumrah ने जीता दिल, लखनऊ से हार के बाद नन्हें फैन को दी पर्पल कैप- Video

India में रिलीज होने जा रही है कोरिया की हॉरर फिल्म Exhuma, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Telangana: के चंद्रशेखर राव के खिलाफ चुनाव आयोग का बड़ा एक्‍शन, प्रचार पर लगा 48 घंटे का बैन

अपने केंद्रीय नेतृत्व की लापरवाह कार्यप्रणाली के कारण कांग्रेस पार्टी दिल्ली में पतन के कगार पर है: वीरेंद्र सचदेवा