पुडुचेरी के CM ने NDA पर लगाया आरोप, कहा- कर रही है CBI का दुरुपयोग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 29, 2018

पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शनिवार को केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि संप्रग शासन के दौरान सीबीआई के स्वतंत्र कामकाज में कोई हस्तक्षेप नहीं होता था। संप्रग सरकार के दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री रहे नारायणसामी ने सवाददाताओं को बताया कि मौजूदा राजग सरकार के दौरान सीबीआई की सत्यनिष्ठा में गिरावट आई है।

इसे भी पढ़ें: नारायणसामी ने कहा, सु्प्रीम कोर्ट का फैसला पुडुचेरी पर भी होता है लागू

उन्होंने कहा कि मैं इस पर और कुछ नहीं कहना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार उप राज्यपाल किरण बेदी की उस मंशा से इत्तेफाक नहीं रखती कि पोंगल के तोहफे सिर्फ गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) की श्रेणी के परिवारों को बांटे जाने चाहिए। नारायणसामी ने कहा कि तमिलनाडु में सरकार सभी परिवारों को पोंगल के उपहारों का वितरण कर रही है और हम उसी तर्ज पर गरीबी रेखा के ऊपर या बीपीएल परिवारों के बीच कोई भेदभाव नहीं करना चाहते।

इसे भी पढ़ें: पुडुचेरी के CM नारायणसामी ने पेश किया बजट, विपक्ष ने किया वॉकआउट

विभिन्न मुद्दों पर उप राज्यपाल के साथ टकराव की मुद्रा में रहने वाले मुख्यमंत्री ने बेदी के अपने कार्यालय को ‘सचिवालय’ बताने पर भी आपत्ति जताई और कहा कि यद्यपि यह सिर्फ उपराज्यपाल का कार्यालय है। 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला