ऋचा ने अली के साथ मनाया जन्मदिन, सुशांत को भूली अंकिता? डालें सेलेब्स के instagram पर एक नजर

By रेनू तिवारी | Dec 19, 2020

डालें बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया पर एक नजर 

जुग-जुग जियो की शूटिंग फिर शुरू

फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग के दौरान वरुण धवन और नीतू सिंह को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था, जिसके बाद वरुण और नीतू सहित फिल्म की अन्य कास्ट ने भी अपने आपको घर में क्वारंटाइन कर लिया था। अब सभी सितारे कोरोना वायरस से जंग जीत चुके हैं और वह ठीक फील कर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से शूटिंग का काम शुरू कर दिया गया है। कियारा आणवाडी ने सोशल मीडिया पर वरुण धवन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। कैप्शन में उन्होंने कहा है कि फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है।

अली फजल के साथ ऋचा चड्ढा ने जन्मदिन मनाया

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने 18 दिसंबर को अपना 34 वां जन्मदिन मनाया। उनके प्रशंसकों और चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं। ऋचा ने अपने मंगेतर और अभिनेता अली फज़ल के साथ एक प्यारा वीडियो भी साझा किया क्योंकि उन्होंने शहर में उनके साथ अपना जन्मदिन मनाया था।

 कंगना रनौत ने शुरू की फिल्म धाकड़ के लिए रिहर्सल

कंगना रनौत ने फिल्म थलाइवी की शूटिंग को पूरा कर लिया है। आखिरी कुछ हिस्सों का काम केवल बाकी है। अब कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ की रिहर्सल शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रेनर के साथ ट्रेनिंग का एक वीडियो साझा किया है।

अंकिता लोखंडे ने मनाया अपना जन्मदिन

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए हैं जिसमें वह शुभकामनाओं का जवाब दे रही हैं इसके अलावा उन्होंने बर्थडे केक काटते हुए वीडियो भी पोस्ट किया हैं।  

नागिन मौनी ने कराया नया फोटोशूट

एक्ट्रेस मौनी राय ने मैगजीन के लिए नया फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस ने नेट की पर्पल कलर की लॉन्ग ड्रेस और मिनिमम मेकअप में फोटोशूट करवाया। शूट की कुछ तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

यहां देखें सेलेब्स की खबरों से संबधिंत पोस्ट 

प्रमुख खबरें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?

सुप्रीम कोर्ट से के अन्नामलाई को राहत, कानूनी कार्यवाही पर सितंबर तक लगाई रोक

Lok Sabha Election: अभी चुनावी रण में नहीं उतरेंगी प्रियंका गांधी, अमेठी की जगह रायबरेली से लड़ेंगे राहुल!

कम वोटिंग के बाद हार रहे हैं मोदी, फिर जीत कौन रहा है? राज्य दर राज्य आंकड़ों के हिसाब सेकेंड फेज की वोटिंग के बाद प्रोपेगेंडा को खुद ही करें डिकोड