महाराष्ट्र में बढ़ रहे अपराधों पर CM ठाकरे को लगानी चाहिए रोक: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 10, 2019

मुंबई। भाजपा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा विभिन्न परियोजनाओं पर ‘रोक लगाए’ जाने की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को राज्य में बढ़ रहे अपराध पर ‘रोक लगानी’ चाहिए। सत्ता में आने के बाद ठाकरे ने कई बड़ी बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की समीक्षा का आदेश दिया है। इनमें करोड़ों-अरबों रुपये की मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना और आरे कालोनी में मेट्रो शेड बनाने के काम पर रोक लगाना भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में समर्थन देने के बाद ठाकरे का रुख बदला, बोले- CAB पर सभी चीजें करें स्पष्ट

भाजपा नेता आशीष शेलर ने एक बयान में कहा कि वह एक के बाद एक परियोजनाओं को रोक रहे हैं इसलिए उन्हें यही कदम अपराध की घटनाओं पर भी उठाना चाहिए। पूर्व मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री को राज्य में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर ‘रोक’ लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के 10 दिन बाद भी अभी तक मंत्रियों को पोर्टफोलियो नहीं दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मंत्रियों को विभाग आवंटन करने पर चर्चा के लिए उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार

शेलर ने कहा कि राज्य में कुछ नृशंस घटनाएं हुई हैं। नागपुर में पांच साल की एक बच्ची पर यौन हमले के बाद उसकी हत्या कर दी गई। ठाणें में अपहरण की घटना हुई है और कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक क्षत-विक्षत शव मिला है। भाजपा के राज्यसभा सदस्य नारायण राणे ने रविवार को ठाकरे नीत सरकार को ‘अस्थायी’ बताया और कहा कि यह सिर्फ ‘रोक लगाने’ के लिए है। 

प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal