सलमान के नाम पर फिल्म ने पकड़ी रेस, जानें पहले दिन की कमाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 16, 2018

सलमान खान ने अपने फैंस को रेस 3 रिलीज करके ईद मुबारक कहा है।  फिल्म के रिलीज होते ही क्रिटिक्स ने फिल्म को वाहियात बताया। फिल्म देख कर लौट रहै लोगों ने भी फिल्म की जमकर बुराई की, फिल्म रेस को लेकर सलमान का सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त मजाक उड़ाया जा रहा हैं। रेस 3 को अधिकतर लोगों ने ना पसंद किया है। लेकिन फैंस के दिल में भाईजान का जलवा बरकरार है, लोग कुछ भी कहै, कितने ही स्टार क्यों न दे, लेकिन सलमान के फैंस उनका साथ नहीं छोड़ते, रेस 3 ने ओपनिंक के साथ ही 30 करोड़ की कमाई की हैं। ये पहले दिन की कमाई का चौकाने वाला आंकड़ा हैं। और इसी के साथ सलमान खान ने ये साबित कर दिया है कि वो चाहे कुछ भी करें हिट की गारंटी जरूर रहती है।

 

सलमान खान ईद के मौके पर हमेशा अपने फैन्स को एक मसाला फिल्मी तोहफ़ा जरूर देते हैं। रेमो डिसूज़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म रेस 3 ने साल 2018 का नया रिकॉर्ड बना दिया है। रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 30 करोड़ रूपये का कलेक्शन करके 2018 की पहले  दिन सबसे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। रेस 3 के सेटेलाइट राइट तो पहले ही बेचे जा चुके है जिसके साथ ही रेस 3 बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बन गई थी पहले ये रिकॉर्ड आमिर खान की फिल्म दंगल के नाम था।

फिल्म रेस 3 को 3 डी में भी रिलीज़ किया गया। करीब दो घंटे 40 मिनट की फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने कुछ मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया था । करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया । ये सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्मों की ओपनिंग में तीसरे नंबर पर है। एक था टाइगर और सुल्तान को रेस 3 से अधिक ओपनिंग मिली थी।

सलमान खान की पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है थी, जो ईद के मौके पर नहीं आई थी और इस फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। रेस सीरीज़ को अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। 

प्रमुख खबरें

Jabalpur में BJP नेता को चाकू से हमला कर किया घायल, तीन आरोपी गिरफ्तार

Tejashwi Yadav पर फिर बरसे नीतीश कुमार, नौकरी देने का काम हम कर रहे, वो श्रेय लेने लगता है

विकसित भारत का लक्ष्य पाने के लिए स्थिर सरकार जरूरीः वित्त मंत्री Sitharaman

Bharat Biotech के प्रवर्तक कृष्णा एल्ला इंडियन वैक्सीन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के नए अध्यक्ष