न्यूड वीडियो लीक होने पर बोलीं राधिका आप्टे, कहा शर्म के मारे चार दिन तक घर ने बाहर नहीं निकली

By रेनू तिवारी | May 21, 2021

राधिका आप्टे एक थिएटर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई फिल्मों में अपना अभिनय कौशल दिखाया है। कई मौकों पर अभिनेत्री को उनके शानदार अभिनय प्रतिभा के लिए प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा सराहा गया है। हालांकि, हाल ही में एक प्रमुख फैशन पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने एक ऐसी घटना के बारे में बात की, उन्होंने एक हादसे के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उस हादसे ने उन्हें डरा दिया था। उन्होंने उस समय के बारे में बात की जब उनकी फिल्म का एक न्यूड वीडियो लीक हुआ था।

इसे भी पढ़ें: सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना वायरस से थी संक्रमित 

ग्राज़िया से बात करते हुए, राधिका आप्टे ने कहा कि इस घटना ने उन्हें बहुत डरा दिया और वह कई दिनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकल सकीं। जब फिल्म क्लीन शेव की शूटिंग के दौरान मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हुई, तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी, इसलिए नहीं कि मीडिया क्या कह रहा था, बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, चौकीदार और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों से पहचाना था। उन्होंने  साक्षात्कार के दौरान कहा जो वीडियो क्लिप लीक हुई है वह उनकी फिल्म पार्च्ड की थी।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए रणधीर कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी 

हालांकि राधिका आप्टे इस बात से खुश हैं कि उन्होंने पार्च्ड जैसी फिल्म की। उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की आवश्यकता थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार बताया जाता है कि आपको केसे खूबसूरत दिखना है और क्या करना है लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करूंगी।" 

पाचर्ड निर्देशक लीना यादव की 2015 की फिल्म थी और इसका निर्माण अजय देवगन ने किया था। यह राजस्थान के एक गांव में रहने वाली तीन महिलाओं की सशक्त कहानी थी। 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?