राफेल मामले में खबरें देने वालों को चुप कर रहे हैं शीर्ष नेता के चेले: राहुल गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 07, 2018

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज आरोप लगाया कि ‘‘शीर्ष नेता के चेले’’ राफेल घोटाले पर खबरें देने वालों को चुप करने का प्रयास कर रहे हैं और सच सामने लाने से रोकने के लिए धमकियां, ब्लैकआउट, निष्कासन और विज्ञापन में कटौती हो रही है। उन्होंने ‘‘चेलों’’ के तौरतरीकों का भंडाफोड करने के लिए एक चैनल की प्रशंसा भी की। गांधी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘शीर्ष नेता के चेले राफेल घोटाले पर खबर देने वालों को चुप करने का प्रयास कर रहे हैं। एबीपी न्यूज की बदौलत चेलों के तौरतरीके सामने आ गये हैं।’’

 

उन्होंने कहा, ‘‘धमकियां, चैनल ब्लैकआउट, निष्कासन, विज्ञापन में कटौती। सच बताने से रोकने के लिए सबकुछ हो रहा है। सत्यमेव जयते।’’ गांधी ने सुबह कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक में अपने संबोधन में भी राफेल विमान का मुद्दा उठाया था। राफेल सौदे को ‘‘सदी का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार’’ बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दावे के साथ सत्ता में आए थे कि वह देश से भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे और साफ सुथरी सरकार देंगे।

 

उन्होंने कांग्रेसी सांसदों से कहा कि लेकिन 1.3 लाख करोड़ रुपये के सार्वजनिक धन से जुड़ा राफेल घोटाला मोदी के कर्ज में डूबे कारपोरेट मित्रों को उभारने के लिए किया गया और यह इस सरकार के असली ‘संस्कार’ को दिखाता है ‘राम नाम जपना, पराया माल अपना’। गांधी ने इससे पहले भी मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके ‘‘चेले’’ पत्रकारों को राफेल घोटाले पर खबर नहीं देने के लिए धमका रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा