मलाप्पुरम में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, राहुल गांधी ने समीक्षा बैठक में लिया हिस्सा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 19, 2020

मलाप्पुरम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को मलाप्पुरम में कोविड-19 की हालात की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में हिस्सा लिया, जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है। मलाप्पुरम में गत तीन दिनों में राज्य में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। जिले में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को क्रमश: 1,025, 1519 और 1399 नये मामले सामने आए हैं। कोविड-19 से उत्पन्न हालात की समीक्षा के लिए जिला कलेक्ट्रेट में बैठक आयोजित की गई। वायनाड से सांसद राहुल सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे। उनका निर्वाचन क्षेत्र मलाप्पुरम, वायनाड और कोझिाकोड जिलों में फैला हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची जारी, राहुल, प्रियंका के साथ सचिन पायलट भी करेंगे एमपी में प्रचार 

समीक्षा बैठक के बाद राहुल गांधी ने नवनिर्मित मकान की चाबी दो बहनों काव्या और कृतिका को दी जिनके माता-पिता का निधन पिछले साल मलाप्पुरम में भूस्खलन की चपेट में आने से हो गया था। उल्लेखनीय है कि पिछले साल अगस्त में भारी बारिश की वजह से केरल के मलाप्पुरम जिले के कवलप्पारा और वायनाड जिले के पुतुमाला में भूस्खलन की दो बड़ी घटनाएं हुए थीं जिनमें कम से कम 113 लोगों की मौत हो गई थी। 

इसे भी पढ़ें: नये कृषि कानून ‘हर किसान की आत्मा पर आक्रमण’ हैं: राहुल गांधी 

करीपुर स्थित कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दोपहर 12 बजे जब राहुल गांधी पहुंचे तो उनकी आगवानी करने के लिए केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्नीथला सहित कई नेता मौजूद रहे। राहुल गांधी मंगलवार को वायनाड में कोविड-19 समीक्षा बैठक और केंद्र प्रायोजित योजनाओं को लेकर जिला समन्वय समिति की बैठक में शामिल होंगे जो कलपेट्टा सिविल स्टेशन में आहूत होगी।   कन्नूर से दिल्ली रवाना होने से पहले कांग्रेस नेता 21 अक्टूबर को मन्नतावड़ी कोविड-19 अस्पताल भी जाएंगे।

प्रमुख खबरें

मालीवाल हमला मामले में भाजपा ने AAP को Anti-Woman Party करार दिया

Google Pay: बिना डेबिट कार्ड के करें यूपीआई पिन को अपडेट, अब जानें कैसे!

Orissa में लोगों ने बदलाव की उठाई माँग, प्रदेश में BJP की सरकार बनाने का किया दावा

Puri LokSabha Seat पर BJP ने Sambit Patra को फिर बनाया उम्मीदवार, अबकी बार जीत का जताया भरोसा