Rahul Gandhi संविधान पर दक्षिण गोवा के कांग्रेस प्रत्याशी के बयान पर स्पष्टीकरण दें: विनोद तावड़े

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 26, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव विनोद तावड़े ने बृहस्पतिवार को कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दक्षिण गोवा लोकसभा सीट से उनकी पार्टी के प्रत्याशी विरिआतो फर्नाडीज के उस बयान पर अवश्य स्पष्टीकरण देना चाहिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि सन 1961 में गोवा को पुर्तगालियों से मुक्त कराये जाने के बाद उसपर भारतीय संविधान थोपा गया है।

तावड़े ने कहा कि एक तरफ गोवा में कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि संविधान बदला जाना चाहिए तो दूसरी ओर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे दावा कर रहे हैं कि भाजपा 400 से अधिक लोकसभा सीट जीत जाने पर संविधान बदल देगी।

उन्होंने खरगे के बयान पर कहा, ‘‘भाजपा ने बाबा साहब आम्बेडकर की जयंती पर 14 अप्रैल को घोषणापत्र जारी किया। चूंकि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए वह ऐसे बयान दे रहा है। मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी सामने आकर संविधान के बारे में गोवा में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा दिये गये बयान पर टिप्पणी करें।

प्रमुख खबरें

गाजा के जबालिया में इजरायल की चढ़ाई, हमास ने राफा में टैंकों पर किया हमला

Andhra Pradesh के मुख्यमंत्री Jagan Mohan Reddy परिवार के साथ विदेश यात्रा पर

Orissa में प्रधानमंत्री Narendra Modi के काम से संतुष्ट दिखे लोग, पिछड़े, गरीब, महिला समेत सभी वर्गों की हितैषी सरकार कहा

Chhattisgarh: एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों का शव बरामद