राहुल ने लोकसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाने के लिए महिलाओं की प्रशंसा की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 19, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम चुनावों में अहम भूमिका निभाने के लिए महिलाओं की रविवार को प्रशंसा की और कहा कि माताओं और बहनों की आवाजें सुनी जानी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 918 उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का फैसला करने के लिए 59 सीटों पर लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मतदान शुरू होने के बाद यह अपील की गई। मोदी उत्तर प्रदेश में वाराणसी सीट से दोबारा चुनाव मैदान में हैं। गांधी ने कहा कि आज मतदान का सातवां और अंतिम चरण है। हमारी माताओं और बहनों ने इन चुनावों में अहम भूमिका निभाई है ना केवल उम्मीदवारों के तौर पर बल्कि प्रतिबद्ध मतदाताओं के तौर पर जिनकी आवाजें सुनी जानी चाहिए। मैं उन सभी को सलाम करता हूं।

इसे भी पढ़ें: ममता के भतीजे ने पीएम मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, माफी की मांग की

इससे पहले कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि देश को उदार और प्रगतिशील बनाने के लिए आम चुनाव के अंतिम चरण में मतदान करें। उन्होंने कहा, कि एक वोट देश के युवाओं के भविष्य को सशक्त बनाएगा। एक वोट किसानों को कर्ज माफी की ओर ले जाएगा। एक वोट छोटे कारोबारियों को मुनाफे की ओर ले जाएगा। एक वोट वंचितों को ‘न्याय’ दिलाएगा।

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया