राष्ट्रपति कोविंद से मिला कांग्रेस डेलिगेशन, राहुल गांधी बोले- गृह राज्य मंत्री को हटाना जरूरी

By अभिनय आकाश | Oct 13, 2021

कांग्रेस का डेलीगेशन राष्ट्रपति से मुलाकात करने पहुंचा। राष्ट्रपति भवन में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, मल्लिकार्जुन खड़गे, एके एंटनी, गुलाम नबी आज़ाद सहित भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाक़ात की। कांग्रेस नेताओं ने लखीमपुर खीरी कांड पर राष्ट्रपति से बात की. कांग्रेस नेताओं ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की भी मांग की है।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी कांड: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति कोविंद से मिलने पहुंचा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि राष्ट्रपति ने हमको आश्वासन दिया है कि वह आज इस मामले पर सरकार के साथ चर्चा करेंगें। उनकी (केंद्रीय गृह राज्य मंत्री) बर्खास्तगी की मांग कांग्रेस की मांग नहीं है, हमारे साथियों की मांग नहीं है, यह जनता की मांग है और पीड़ित किसान परिवारों की मांग है। की हत्या की उसे सज़ा मिले और यह भी कहा कि जिस व्यक्ति ने हत्या की उसके पिता देश के गृह राज्य मंत्री हैं। जब तक वह अपने पद पर हैं तब तक न्याय नहीं मिलेगा। ये बात हमने राष्ट्रपति को बताई है। 

प्रमुख खबरें

Manipur में दो समुदायों के ग्रामीण स्वयंसेवकों के बीच शुरू हुई गोलीबारी

Lok Sabha Elections 2024 के बीच कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, Arvinder Singh Lovely ने दिया अपने पद से इस्तीफा, जानें क्यों?

Iraq की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Um Fahd की गोली मारकर हत्या, पुलिस अधिकारी जाँच में जुटे

Jammu-Kashmir: गोलीबारी की घटना में ग्राम रक्षा गार्ड घायल