राहुल गांधी ने RSS पर साधा निशाना, कहा- ये लोग तमिलनाडु का भविष्य नहीं कर सकते तय, युवा करेंगे इसका फैसला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 25, 2021

तिरूपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का पैतृक संगठन तमिलनाडु का भविष्य तय नहीं कर सकता और इसका फैसला राज्य की जनता एवं इसके युवा करेंगे। एक जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक भ्रम है और वह सोचते हैं कि वह तमिलनाडु सरकार को धमका सकते हैं तो वह राज्य के लोगों को भी नियंत्रित कर सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया, वह (मोदी) नहीं समझते हैं कि तमिलनाडु का भविष्य केवल तमिल लोग ही तय कर सकते हैं। नागपुर के निक्करवाले कभी भी राज्य का भविष्य तय नहीं कर सकते हैं। तमिलनाडु के भविष्य का फैसला इसके युवा करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्रों पर कर रहे हैं कब्जा 

उन्होंने कहा कि वह लोगों को सरकार बनाने में मदद करने के लिए तमिलनाडु में हैं जोकि तमिल लोगों के हितों की देखभाल कर सकेगी। राहुल गांधी ने कहा कि उनके तमिलनाडु के साथ घरेलू संबंध हैं। कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, हम नरेंद्र मोदी को भारत की नींव बर्बाद करने की अनुमति नहीं देंगे।

प्रमुख खबरें

Goldy Brar Murder In California | क्या सच में कैलिफोर्निया में मार डाला गया गैंगस्टर गोल्डी बरार? अमेरिकी पुलिस ने बयान जारी करके किए चौंकाने वाले खुलासे

Indigo ने IGI Airport से यात्रियों के लिए शुरू की खास पहल, अब मिलेगी स्पेशल मदद, देखें डिटेल्स

Google में कर्मचारियों की नौकरी पर लटक रही तलवार, लगातार जा रही नौकरी

लोकसभा चुनाव 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव