अब 22-23 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर होंगे राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 04, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब 22-23 जनवरी को अपने संसदीय क्षेत्र जायेंगे। गांधी ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'अमेठी की मेरी दो-दिवसीय यात्रा जो आज से होनी थी, 22-23 जनवरी के लिए स्थगित कर दी गई है। इस विलंब से होनेवाली असुविधा के लिए मुझे खेद है।' गौरतलब है कि गांधी शुक्रवार को दो दिन के दौरे पर अमेठी जाने वाले थे।

 

इससे पहले गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा था, 'कुछ अपरिहार्य कारणों से कांग्रेस अध्यक्ष का अमेठी दौरा निरस्त हो गया। उनके दौरे का नया कार्यक्रम जल्द घोषित किया जाएगा।' राहुल गांधी को अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर शुक्रवार को पहुंचना था। ऐन वक्त पर उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया।

 

यह भी पढ़ें: विकास में जाति, मजहब का भेद नहीं करते हम: योगी आदित्यनाथ

 

वह शुक्रवार को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले थे। पहले कहा गया था कि गांधी शुक्रवार सुबह 11 बजे अमेठी पहुंचेंगे। बाद में कहा गया कि गांधी शाम 4 बजे पहुंचेंगे। आखिर में उनका यह दौरा रद्द ही कर दिया गया। इस दौरे पर गांधी को अधिवक्ता संघ के कार्यक्रम के साथ-साथ अपने अभिनंदन समारोह में शिरकत करनी थी। इसके अलावा उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से भी मुलाकात करनी थी। वहीं, 2014 में अमेठी से गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी शुक्रवार को अमेठी में ही थीं।

 

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए